City Post Live
NEWS 24x7

नए अंदाज़ में दिखे तेज प्रताप यादव,चौके-छक्‍के से विरोधी काे करेंगे ऑल आउट

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

नए अंदाज़ में दिखे तेज प्रताप यादव,चौके-छक्‍के से विरोधी काे करेंगे ऑल आउट

सिटी पोस्ट लाइव – राजद सुप्रीमों के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव के कई रूप हैं. वे अपने विभिन्न रूपों के द्वारा अक्सर विरोधियों पर हमला करते रहते हैं. कभी वे कृष्ण के रूप में युद्ध का शंखनाद करते हैं तो कभी सुदर्शन चक्र के द्वारा विपक्ष को ख़त्म करने की बात करते हैं. लेकिन अब जो खबर है वह क्रिकेट जगत और राजनीति से जुड़ा है. दरअसल बात यह है कि तेजप्रताप यादव मंगलवार को नये अंदाज में दिखे . आज उन्होंने पटना में समर्थकों के बीच जमकर क्रिकेट खेला. अब वे पॉलिटिक्स के पीच पर चौके-छक्के लगाएंगे . इसमें वे अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को भी बराबर के पार्टनर में रखेंगे. फिर राजनीति के धमाकेदार क्रिकेट में विरोधियों को ऑल आउट करेंगे.

उन्होंने कहा कि -“चुनाव वाले वर्ल्ड कप पर हमारा ही कब्जा होगा . दरअसल तेजप्रताप यादव मंगलवार को पटना के मिलर स्कूल के मैदान में अचानक क्रिकेट खेलने पहुंच गए और समर्थकों के बीच जमकर बल्ले घुमाए. बॉलर की गेंद पर लंबे शॉट भी लगाए. इसके साथ ही जॉली मूड में मीडिया के सवालों का जवाब भी दिया और कहा कि तेजस्वी संग वे पॉलिटिक्स के पीच पर जमकर चौके-छक्के लगाएंगे . तेजप्रताप ने कहा कि -“मुझे बचपन से ही क्रिकेट खेलने का शौक रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि हम और तेजस्वी दोनों ही बचपन से क्रिकेट खेलते रह हैं. खूब चौके-छक्के लगाते थे . आज भी हमलोगों को क्रिकेट खेलने में कोई प्रॉब्लम नहीं है.”

इसी बीच उन्होंने मीडिया से बात करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि -“राजनीति के क्रिकेट तो और भी धमाकेदार होनेवाली है. हम और तेजस्वी, दोनों भाई चौके-छक्के लगाकर विरोधियों को आॅल आउट कर देंगे.” मीडिया के पूछने पर उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के वर्ल्ड कप पर हमलोगों का कब्जा होगा. दरअसल तेजप्रताप का यह नया अंदाज पहली बार देखने को नहीं मिला है. इसके पहले भी वे अपने स्टाइल से राजनीतिक गलियारों के लोगों को चौंकाते रहे हैं. कभी कार्यक्रम में ही बांसुरी बजाने लगते हैं, तो कभी राजमिस्त्री के रोल में आ जाते हैं. अचानक से जनता दरबार भी लगाने लगते हैं. फरियादी की बात पुलिस नहीं मानती है तो थानेदार को घेरने के लिए भी पहुंच जाते हैं. आपको बता चलें कि तेजप्रताप की शादी पिछले साल मई में हुई थी. शादी के चार माह बाद ही वे अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने को लेकर कोर्ट में आवेदन दे दिया. इसके बाद तो सारा राजनीतिक गलियारा स्तब्ध रह गया. घर के लोगों ने उन्हें मनाने की काफी कोशिश की , पर वे नहीं माने. यह मामला अभी भी पटना के फैमिली कोर्ट में चल रहा है. फिलहाल तेजप्रताप यादव राजनीति में काफी सक्रीय दिख रहे हैं. वे बिलकुल अपने पिता लालू प्रसाद के अंदाज में नजर आ रहे हैं. उनका यह स्टाईल समर्थकों को भी खूब भा रहा है.

यह भी पढ़ें – महफिल लूटने में माहिर हैं रामकृपाल यादव, गरीब का बेटा बनकर मुश्किल कर सकते हैं राजद की राह

 

 

 

 

 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.