City Post Live
NEWS 24x7

सुशील मोदी ने दे दिया इस्तीफा, कल पटना छोड़ निकल जायेंगे दिल्ली

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने अपने पद आज इस्तीफा दे दिया है. इसके साथ ही वह शनिवार यानी कि 12 दिसंबर को राज्यसभा की शपथ लेंगे. इसकी जानकारी खुद सुशील कुमार मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल के ज़रिये दिया है. शानिवार को सुशील मोदी का शपथ ग्रहण होगा इसलिए वह कल ही दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे.

सुशील मोदी ने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए कहा कि,” 12 दिसम्बर, 2020 को अपराह्न 04 बजे संसद भवन के ग्राउंड फ्लोर स्थित राज्यसभा चैम्बर में मैं राज्यसभा सदस्य के तौर पर शपथ लूंगा. भारत के उपराष्ट्रपति सह राज्यसभा के सभापति श्री वैंकेया नायडु शपथ दिलाएंगे. शशपथग्रहण के लिए मैं शुक्रवार (11.12.2020)को दिल्ली प्रस्थान करूँगा.”

दरअसल, सुशील मोदी ने बुधवार को ही विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह को  अपना इस्तीफा भेज दिया था, जिसे आज स्वीकार कर लिया गया है. इसके साथ ही जानकारी के मुताबिक, 12 दिसंबर को शाम 4 बजे सांसद भवन के राज्यसभा चैम्बर में उन्हें उपराष्ट्रपति वैंकैया नायडू शपथ दिलाएंगे.

बता दें कि सुशील कुमार मोदी राज्यसभा के लिए निर्विरोध चुने गए हैं. विपक्ष की पार्टियों ने राज्यसभा के लिए अपने किसी भी प्रतिनिधि को उतारा ही नहीं, जिसके बाद सुशील मोदी का राज्यसभा में जाने का रास्ता साफ़ हो गया और अब वह शनिवार को राज्यसभा के सदस्य के तौर पर शपथ भी लेंगे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.