City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी ने पूछा पीएम से, आपका इंटेलिजेंस तंत्र बार-बार क्यों फेल हो रहा है?

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

तेजस्वी ने पूछा पीएम से, आपका इंटेलिजेंस तंत्र बार-बार क्यों फेल हो रहा है?

सिटी पोस्ट लाइव- बिहार के प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने राष्ट्र की सुरक्षा को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में बुधवार को आईईडी विस्फोट में 15 पुलिस कर्मियों समेत 16 लोगों की मौत के बारें में जिक्र करते हुए कहा कि आपका इंटेलिजेंस तंत्र बार-बार फेल क्यों हो रहा है ? उन्होंने इस घटना के लिए पीएम को जिम्मेवार ठहराने की भी कोशिश की.

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में 16 जवान शहीद हो गए, लेकिन भक्तगण चुप हैं. इस पर बहस क्यों नहीं? मोदी जी केंद्र और राज्य में आपकी सरकार है. आदतन गलती तो आप स्वीकार करेंगे नहीं, सिवाय दूसरों को गाली देने. बताइये, इसमें किसकी गलती है? आपका इंटेलिजेंस तंत्र बार-बार क्यों फेल हो रहा है ?

बता दें कि 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हमला हुआ था, इसमें 45 जवान शहीद हो गए थे. इस मामले में भी इंटेलिजेंस का फेल्योर सामने आया था. हालांकि मोदी सरकार ने इस घटना के 13वें दिन इसका बदला एयर स्ट्राइक कर ले भी लिया, लेकिन खुफिया तंत्र की नाकामी पर अब सरकार ने अब तक अपना पक्ष नहीं रखा है.

इस मामले में विपक्ष लगातार यह आरोप लगा रहा है कि सरकार केवल सेना का राजनीतिक फ़ायदा उठाना चाह रही है. जबकि इससे पहले भी कई बार एयर स्ट्राईक कांग्रेस कर चुकी है लेकिन कभी भी राजनीतिक फायदे के लिए इसे नहीं भुनाया. विपक्ष का कहना है कि इस तरह के स्ट्राईक गोपनीय होते हैं जिसे सार्वजनिक नहीं किया जा सकता . लेकिन बीजेपी इसका राजनीतिकरण कर फायदा उठा रही है और लोगों को गुमराह कर रही है. विपक्ष यह भी आरोप लगा रहा है कि बीजेपी मुख्य मुद्दों से लोगों को भटकाने का प्रयास कर रही है जिसे कहीं से भी राष्ट्रहित में नही कहा जा सकता है.
जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.