City Post Live
NEWS 24x7

“भगवा चटनी खाना शुरू कर दीजिए तो कृपा आनी शुरू हो जाएगी”- तेजस्वी यादव

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

“भगवा चटनी खाना शुरू कर दीजिए तो कृपा आनी शुरू हो जाएगी”- तेजस्वी यादव

सिटी पोस्ट लाइव : रेलवे टेंडर घोटाला मामले में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनके बेटे तेजस्वी यादव कल दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश होंगे. इसको लेकर राबड़ी और तेजस्वी बुधवार को ही दिल्ली रवाना हो चुके हैं.दिल्ली रवाना होने से पूर्व पटना में तेजस्वी और राबड़ी ने मीडिया से कोई बातचीत नहीं की. लेकिन दिल्ली पहुँचने के बाद तेजस्वी ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि – “भगवा चटनी खाना शुरू कर दीजिए तो कृपा आनी शुरू हो जाएगी.”

तेजस्वी यादव ने पेट्रोल-डीजल के बाधते दाम और बेरोजगारी को लेकर मोदी सारकार पर हमला करते हुए कहा कि – “”रुपए ऐतिहासिक ऊंचाइयों पर है. पेट्रोल, डीजल और एलपीजी गैस के दाम आसमान पर हैं. बेरोजगारी अपनी चरम सीमा पर है. इन बातों को भूलकर ‘मन की बात’ सुनिए. भगवा चटनी खाना शुरू कर दीजिए तो कृपा आनी शुरू हो जाएगी.” जोर से बोलो. भारत माता की जय”.

 

बता दें  दिल्ली की एक अदालत ने भारतीय रेलवे खानपान और पर्यटन निगम (आईआरसीटीसी) घोटाला मामले में राष्ट्रीय जनता दल  सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बेटे तेजस्वी यादव और अन्य को आरोपी के रूप में समन जारी कर अदालत में पेश होने को कहा है. उधर रांची स्थित सीबीआई कोर्ट में सरेंडर करने के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को होटवार जेल भेज दिया गया है. गौरतलब है कि गौरतलब है कि हाईकोर्ट के आदेश पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने गुरुवार को सीबीआई कोर्ट में सरेंडर किया. जज एसएस प्रसाद की कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में लेते हुए होटवार जेल भेज दिया. कोर्ट ने रिम्स के डॉक्टर को लालू प्रसाद के मेडिकल चेक-अप का भी आदेश दिया है.

यह भी पढ़ें – पुलिस की गश्ती टीम पर अज्ञात युवक ने तलवार से किया हमला,दारोगा और एक होमगार्ड घायल

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.