City Post Live
NEWS 24x7

श्यामनंदन मिश्रा गिरफ्तार , मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर हत्याकांड का है साजिशकर्ता

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

श्यामनंदन मिश्रा गिरफ्तार , मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर हत्याकांड का है साजिशकर्ता

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुजफ्फरपुर में हुए पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. मुजफ्फरपुर पुलिस ने इस हत्या के प्रमुख साजिशकर्ता श्यामनंदन मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है. गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर में बीते 23 सितंबर को  मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर की एके – 47 से हत्या कर दी गई थी.इस सिलसिले में गिरफ्तार मुजफ्फरपुर के व्यापारी सुनील छाबडिया ने खुलासा किया था कि श्यामनंदन मिश्रा ने अपराधियों को पूर्व मेयर की हत्या की सुपारी दी थी. पुलिस उसी समय से श्यामनंदन मिश्र की तलाश में जुटी थी. आज वह गिरफ्त में आ गया है.

सूत्रों के अनुसार पूर्व मेयर समीर हत्याकांड के खुलासे में लगी टीम शूटर व साजिशकर्ता की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. विशेष टीम ने मिठनपुरा, सकरा व मुशहरी में छापेमारी की थी. देर रात मनियारी थाना क्षेत्र में भी छापेमारी की गयी. शनिवार की देर रात शुरू हुई छापेमारी रविवार की अहले सुबह तक चली. सकरा और मनियारी से दो युवकों को हिरासत में लिया गया.हालांकि, दोनों से लंबी पूछताछ के बाद रविवार दोपहर मुक्त कर दिया गया. बताया जाता है कि दोनों युवक ने इस घटना में शामिल साजिशकर्ता जमीन कारोबारी श्यामनंदन मिश्रा व शूटर गोविंद के संबंध में कई महत्वपूर्ण जानकारी दी थी.

पुलिस उक्त जानकारी के आधार पर आगे की कार्रवाई में जुट गयी थी. पुलिस सूत्रों की मानें, तो पुलिस टीम सिंडिकेट को छोड़ शूटर और साजिशकर्ता की तलाश में लग गयी थी. अब श्यामनंदन मिश्र की गिरफ्तारी किखाबर आ गई है. गौरतलब है कि पहले श्यामनंदन मिश्र पूर्व मेयर के साथ ही मिलकर कारोबार करता था. लेकिन एक जमीन की बड़ी डील को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया था. यहीं विवाद पूर्व मेयर की हत्या की वजह बन गया.

यह भी पढ़ें – मुजफ्फरपुर बालिका गृह काण्ड के आरोपी ब्रजेश ठाकुर की 2.65 करोड़ की संपत्‍ति होगी जब्‍त

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.