City Post Live
NEWS 24x7

सीवान : शहाबुद्दीन की पत्नी ने भरा नामांकन पर्चा, तेजस्वी भी पहुंचे समर्थन में

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सीवान : शहाबुद्दीन की पत्नी ने भरा नामांकन पर्चा, तेजस्वी भी पहुंचे समर्थन में

सिटी पोस्ट लाइव : सीवान महागठबंधन की प्रत्याशी हिना शहाब ने आज जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी रंजीता के समक्ष चार सेटों में नामांकन पर्चा दाखिल किया। अपने पैतृक गांव हुसैनगंज प्रखंड के प्रतापपुर गांव से खुली जिप्सी में नामांकन करने पहुंची हीना का जगह-जगह पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। जिस जिप्सी पर सवार होकर हिना शहाब नामांकन करने पहुंची थी उसे पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन एवं प्रत्याशी हीना शहाब के बेटे ओसामा शहाब स्वयं चला रहे थे। उन्होंने मीडिया से कहा कि मां का सारथी बन कर बेटा खुद नामांकन के लिए गाड़ी चला कर लाया है। जिप्सी पर हिना शहाब के साथ साथ पूर्व मंत्री अवध बिहारी चौधरी, जिलाध्यक्ष परमात्मा राम, विधायक हरिशंकर यादव समेत कई अन्य लोग सवार थे। हिना शहाब का का नामांकन जुलुश प्रतापपुर गांव से चलकर दारोगा रॉय कॉलेज पहुंचा।कार्यकर्ताओं में इतना जोश था कि कार्यकर्ता सर पर लालटेन बांध कर चल रहे थे।

वहीं हिना शहाब के नामांकन सभा के लिए पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सोमवार को शहर के दरोगा रॉय डिग्री कॉलेज में पहुंचे. तेजस्वी यादव ने दरोगा रॉय कॉलेज के मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित किया. तेजस्वी यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि साजिश के तहत उनके पिता को जेल भेजा गया और उनसे मिलने भी नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने कहां की कोर्ट द्वारा शनिवार को तीन लोगों को मिलने की अनुमति थी जिसे भाजपईया सरकार एवं पलटू चाचा ने उसपर भी रोक लगवा दिया. उन्होंने कड़े तेवर में कहां लेकिन भाजपा के लोग कान खोल कर सुन ले उनका बेटा अभी बाहर है. संविधान और आरक्षण पर आंच आने नहीं देगा.इसके साथ ही भाजपा और नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि नीतीश चाचा कहते थे मिट्टी में मिल जाएंगे. लेकिन भाजपा से नहीं मिलेंगे.

अब हाल देख लीजिए वह पलटी मार गए. तेजस्वी ने कहा कि हम बचपन में चाची 420 सुनते थे और फ़िल्म भी देखे थे लेकिन हमारे पलटू चाचा रियल में 420 निकल गए. तेजस्वी यादव ने कहा, भाजपा के हाथों में देश व संविधान सुरक्षित नहीं है. यह चुनाव देश, संविधान, आरक्षण और लालू को न्याय दिलाने का चुनाव है. इसके लिए आप सबों को पूरी एकजुटता के साथ अपना प्रदर्शन लोकसभा के चुनाव में करना है. उम्मीदवार हिना शहाब को यहां से जीत दिला कर दिल्ली के सांसद भवन में भेजने का कार्य करे वही लालू यादव की जीत होगी. उन्होंने यह भी साफ साफ कह दिया कि बिहार में कभी नागपुरिया कानून नही लागू करने देंगे. साथ ही उन्होंने नारा भी लगाया भाजपा भगाओ देश बचाओ. वही हिना शहाब के नामांकन जुलुश के बाद हजारों की संख्या में दरोगा रॉय कॉलेज में नेता प्रतिपक्ष को सुनने के किये राजद समर्थक मौजूद थे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.