City Post Live
NEWS 24x7

सहरसा में सरपंच को गोली मार कर दी गयी हत्या

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में कल अंतिम चरण के लिए मतदान होने वाला है. मतदान से पहले गुरुवार देर रात बदमाशों ने सहरसा में सरपंच लक्ष्मीन मिस्त्रीक को गोली मारकर हत्या कर दी. सूत्रों के अनुसार सहरसा जिले के डरहार ओपी के नवहट्टा थाना क्षेत्र के रामजी टोला साहपुर में इस वारदात को अंजाम दिया गया. देर रात बदमाशों ने घर में घुसकर सो रहे सरपंच लक्ष्मीव मिस्त्रीस को गोली से भून कर हत्या कर दिया गया है.

स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुटी हुई है. वहीं सरपंच लक्ष्मीं मिस्त्रीभ के परिवार के लोगों ने आरोप लगाया कि मिस्त्री को जान का खतरा होने के बावजूद सुरक्षा नहीं दी गई. उन्होंने बताया कि सरपंच ने कई बार प्रशासन से सुरक्षा की मांग की थी.

जहां दरभंगा जिले में गुरुवार देर रात हायाघाट विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र नाथ सिंह उर्फ चिंटू सिंह को अपराधियों ने गोली मार दी. गंभीर हालत में चिंटू सिंह को डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. इसकी सूचना जैसे ही प्रत्याशी के समर्थकों को मिली तो गुस्सा हो गए और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. इससे पहले भी बिहार के अन्य जिलों में प्रत्याशियों पर जानलेवा हमले हो चुके है.
कुछ दिनों पहले ही सीवान में पुष्पम प्रिया चौधरी की प्लुरल्स पार्टी के प्रत्याशी डॉ.रामेश्वर सिंह पर सदर अस्पताल के पास किसी ने हमला कर दिया. उन पर स्याही भी फेंकी गई. एक आंख में चोट लग गई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं बिहार में कल्यागणपुर सुरक्षित विधानसभा सीट से युवा क्रांतिकारी पार्टी के प्रत्याहशी सूरज कुमार पर जानलेवा हमला किया गया था. बाइक सवार बदमाश सूरज कुमार को गोली मारकर फरार हो गए.

उन्हें एक निजी अस्पाताल में भर्ती कराया गया. इससे पहले नानपुर थाना क्षेत्र के बनौल गांव में कुछ लोगों ने जनसंपर्क करने पहुंची बाजपट्टी विधानसभा क्षेत्र से जदयू प्रत्याशी सह निर्वतमान विधायक डॉ. रंजू गीता के वाहन पर हमला किया गया था. वाहन को क्षतिग्रस्त करते हुए डॉ. रंजू गीता के साथ मारपीट किए जाने की बात भी सामने आई थी. इस दुर्घटना के बारे में प्रत्याशी डॉ. रंजू गीता के लिखित बयान पर नानपुर थाने में एफआईआर भी करवाई.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.