City Post Live
NEWS 24x7

लालू की रिहाई की मांग को लेकर RJD ने ट्विटर पर शुरू किया अभियान

#ReleaseLaluPrasadYadav के साथ लालू समर्थकों ने पेरोल पर लालू की रिहाई की मांग.:

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

लालू की रिहाई की मांग को लेकर RJD ने ट्विटर पर शुरू किया अभियान

सिटी पोस्ट लाइव : चारा घोटाला (Fodder Scam) से जुड़े मामले में रांची के रिम्स (Rims) में कैद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu Prasad) को पेरोल पर नहीं छोड़े जाने के फैसले को लेकर लालू यादव के समर्थक बेहद नाराज हैं.उनका कहना है कि कोरोना के संक्रमण के बढ़ते खतरे के बीच लालू यादव जैसे बीमार बुजुर्ग नेता को अस्पताल में रखा जाना खतरनाक है.अब लालू यादव की रिहाई का मसला अब तुल पकड़ने लगा है.

मंगलवार से सोशल मीडिया ट्वीटर पर #ReleaseLaluPrasadYadav लालू प्रसाद यादव को जेल से बाहर निकलने को लेकर एक अभियान शुरू हुआ है. लालू समर्थकों, उनकी पार्टी RJD के नेता और कार्यकर्ताओं के साथ साथ इस अभियान में लालू की बेटी राज लक्ष्मी यादव भी शामिल हैं.ये  सभी के सभी अपने नेता लालू प्रसाद यादव को जमानत पर रिहा करने की मांग कर रहे हैं. दरअसल इस बात की चर्चा विगत कुछ दिनों से काफी जोरों पर थी कि लालू प्रसाद यादव को कोरोना को देखते हुए जमानत मिल सकती है क्योंकि उन्होंने कोर्ट से मिली सजा की आधी से अधिक अवधि पूरी कर चुके हैं. हालांकि इस तरह मामले को लेकर झारखंड सरकार की ओर से गठित एक उच्च स्तरीय कमिटी ने मंगलवार को ही बैठक कर लालू यादव या इनके जैसे तमाम सज़ायाफ्ता कैदियों की ज़मानत देने के मंतव्य को खारिज कर दिया है.

मालूम हो कि लालू प्रसाद चारा घोटाला से जुड़े मामले में सजायाफ्ता हैं और फिलहाल रिम्स में अपना इलाज करा रहे हैं. बिहार में इसी साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने हैं इस कारण भी लालू की पार्टी उनकी रिहाई को लेकर दबाव बनाने की कोशिश कर रही है क्योंकि माना जा रहा है कि लालू अगर जेल से बाहर आएंगे तो ही राजद इस चुनाव में एनडीए का पुरजोर टक्कर दे सकेगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.