City Post Live
NEWS 24x7

Revolt Motors की इलेक्ट्रिक बाइक ने मचाया धमाल, हो गई ओवर बुकिंग.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : Revolt Motors की इलेक्ट्रिक बाइक ने लोगों को बनाया अपना ‘दीवाना बना दिया है. ग्राहकों से मिली शानदार प्रतिक्रिया की वजह से ओवर बुकिंग हो गई है. कुछ समय के लिए  बुकिंग रोक दी गई है. रिवोल्ट मोटर्स ने 110 किलोग्राम की अपनी दोनों इलेक्ट्रिक बाइक में तीन मोड दिए हैं. इको मोड (Eco Mode), नॉमर्ल मोड (Normal Mode) और स्पोर्ट मोड (Sports Mode).   इको मोड में RV300 बाइक 25KM/H की रफ्तार से दौड़ेगी और इसकी रेंज 180KM होगी. वहीं नॉमर्ल मोड में इस बाइक को 45KM/H की रफ्तार से दौड़ाया जा सकता है, जिसके बाद बाइक की रेंज घटकर 110KM रह जाएगी. इसी तरह स्पोर्टस मोड में ये बाइक 65KM/H की रफ्तार पकड़ सकती है. लेकिन रेंज 80KM ही रह जाएगी. वहीं RV400 बाइक, 150kms (इको मोड), 100kms (सामान्य मोड), 80kms (स्पोर्ट्स मोड) पर चल सकती है.

रिवोल्ट की दोनों की बाइक में हाई बीम प्रोटेक्शन LED हेडलैंप के साथ टेल लैंपस और LED इंडीकेटर्स दिए गए हैं. इस बाइक का ग्राउंड क्लीयरेंस 225mm है. वहीं कैरिंग कैपेसिटी (Carrying Capacity) की बात करें तो ये बाइक ज्यादा से ज्यादा 150 किलोग्राम का वजन लेकर आराम से चल सकती है. इन दोनों ही बाइक्स में कंपनी ने 3.24 वाट क्षमता की लिथियम आयन बैटरी दी है, जो 0 से 75% तक चार्ज होने में मात्र 3 घंटे का समय लेती है. वहीं 4.5 घंटे में इसे फुल चार्ज किया जा सकता है. खास बात है कि कंपनी बैटरी के साथ 1,50,000 किमी. की वारंटी देती है, जो देश में किसी भी दो-पहिया वाहन के लिए सबसे ज्यादा है.

RV400 प्रीमियम इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत 1,18,999 रुपये है. जबकि RV400 सटेंडर्ड की कीमत 1,29,463 रुपये रखी गई है. इसी तरह RV300 स्टेंडर्ड की कीमत 94,999 रुपये रखी गई है. ये दोनों ही बाइक्स की एक्स-शोरूम कीमत है. ने का फैसला किया है. अगर आप इन दोनों बाइक्स को बुक करना चाहते हैं तो कंपनी वेबसाइट पर जाकर डीटेल्स भर सकते हैं. जैसे ही बुकिंग फिर से शुरू होगी, आपको नोटिफाई कर दिया जाएगा….

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.