City Post Live
NEWS 24x7

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के खिलाफ दारोगा ने दर्ज करा दिया है मामला

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के खिलाफ दारोगा ने दर्ज करा दिया है मामला

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी के वरिष्ठ नेता केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्वनी चौबे के खिलाफ एक पुलिसवाले ने थाने में मामला दर्ज करवा दिया है. जिले के डुमरांव थाने में मामला दर्ज हुआ है. दरअसल, दो दिन पहले यहाँ मंत्री जनता दरबार में पहुंचे थे. उनके एक कार्यकर्त्ता की शिकायत थी कि पुलिस ने उसका नाम गुंडा रजिस्टर में दर्ज कर दिया है. फिर क्या था मंत्री जी को गुस्सा आ गया. उन्होंने वहां मौजूद थानेदार को वर्दी उतरवा लेने की धमकी दे दी.

अब मंत्री की इस फटकार और धमकी से आहत थानेदार ने थाने में मंत्री के खिलाफ अपने जनता दरबार में मंत्री अश्विनी चौबे द्वारा अपने साथ दुर्व्यवहार किये जाने का आरोप लगाया है. बक्सर जिले के नया भोजपुर ओपी प्रभारी राजीव रंजन राय की शिकायत डुमरांव थाने  में दर्ज हो गई है.गौरतलब है कि  दस दिन पहले दारोगा ने बीजेपी के इस कार्यकर्ता का नाम गुंडा रजिस्टर में दर्ज करने के बाद थाने में परेड कराया था.

थानेदार की इस कार्रवाई की शिकायत, बीजेपी कार्यकर्ता ने जनता दरबार के दौरान अश्विनी चौबे से की थी. जिस वक्त ये शिकायत की गई थी उस वक्त दारोगा भी जनता दरबार में मौजूद थे. पूछताछ के दौरान ही चौबे, दारोगा पर आग बबूला हो गए थे. चौबे ने यहां तक कह डाला कि आप पदाधिकारी हैं तो क्या, आपकी भी वर्दी उतर सकती है.मंत्री अश्विनी कुमार चौबे का जनता दरबार, डुमरांव में लगा था. मंत्री जी कार्यकर्ता का नाम गुंडा पंजी में दर्ज कराने से इस कदर नाराज थे कि उन्होंने पूछा कि आखिर किससे पूछ कर उन्होंने बीजेपी के कार्यकर्ता का नाम गुंडा पंजी में दाखिल किया?

केंद्रीय मंत्री ने थानेदार से पूछा कि क्या आम आदमी भी उन्हें गुंडा नजर आता है? चौबे ने कहा कि जो गुंडा है उस पर तो पुलिस में कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं है, लेकिन निर्दोष लोगों का नाम गुंडा रजिस्टर में दर्ज किया जा रहा है. केंद्रीय मंत्री के कड़े तेवर पर जब दारोगा सकपकाए तो इसके बाद उन्होंने डीएसपी को भी लाइन पर ले लिया था.आम आदमी के खिलाफ मामला दर्ज हो तो तुरत कारवाई होती है लेकिन क्या मंत्री जी के खिलाफ पुलिस कारवाई करने की हिम्मत जुटा पायेगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.