City Post Live
NEWS 24x7

कोरोना कहर से रांची की स्थिति बिगड़ी, सीआरपीएफ जवानों ने संभाली कमान

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

कोरोना कहर से रांची की स्थिति बिगड़ी, सीआरपीएफ जवानों ने संभाली कमान

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: झारखंड की राजधानी रांची में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बाद सुरक्षा की कमान सीआरपीएफ जवानों के हाथों सौंप दी गयी है। वहीं पुलिस महानिदेशक एम0वी0 राव ने कहा है कि कानून तोड़ने वाले और सोशल मीडिया के दुरुपयोग तथा अफवाह फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी। डीजीपी ने सोमवार को झारखंड मंत्रालय में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि शहर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है, इसलिए यह बार-बार अपील की जा रही है कि हर हाल में सोशल डिस्टेंसि्ंग का पालन करें, बार-बार अपने हाथों को धोये, या सैनिटाइजर का उपयोग करें।

यदि किसी को लगता है कि वे संक्रमित व्यक्ति के साथ बैठे है और उन्हें यह जानकारी मिलती है कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गया है, तो खुद सूचना दें,उसकी जांच होगी। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमित मरीज को घृणा से देखने की जरूरत नहीं है, यह वायरस है, कोई भी किसी तरीके से संक्रमित हो जाता है, इसलिए सामाजिक दूरी का पालन करें और पुलिस-प्रशासन का सहयोग करें, घबराने की जरूरत नहीं है। इसलिए सभी से अपील की है कि वे अपने परिवार और खुद के स्वास्थ्य के लिए आगे बढ़कर सहयोग करें। पुलिस महानिदेशक ने कहा कि कानून तोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी, सोशल मीडिया के दुरुपयोग अथवा अफवाह फैलाने वालों पर पुलिस की कड़ी नजर है और ऐसे लोगों पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी,कानून का उल्लंघन करने वाला कोई भी व्यक्ति बच नहीं सकता है।

राजधानी रांची में बढ़ते कोरोना पॉजिटिव मामले को लेकर पुलिस सख्ती के संबंध में पूछे गये एक प्रश्न के उत्तर में पुलिस महानिदेशक ने बताया कि आज से शहर में सीआरपीएफ बलों की भी तैनाती की जा रही है, बिना वजह सड़क पर घूमने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.