City Post Live
NEWS 24x7

सीएम और सरकार पर राबड़ी का बड़ा हमला-‘सुप्रीम कोर्ट की फटकार सुने बिना आगे नहीं बढ़ते नीतीश’

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सीएम और सरकार पर राबड़ी का बड़ा हमला-‘सुप्रीम कोर्ट की फटकार सुने बिना आगे नहीं बढ़ते नीतीश’

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार विधानमंडल का शीतलकानी सत्र शुरू हो गया है. सत्र का आज दूसरा दिन है. इस बीच इस शीतकालीन सत्र का जबरदस्त पाॅलिटिकल इफेक्ट भी देखने को मिल रहा है. या यूँ कहें की सत्र ने सियासत गरमा दी है.  अंदेशे के अनुसार एक तरफ आज विपक्ष ने विधानमंडल परिसर में हंगामा किया तो दूसरी तरफ राबड़ी देवी ने सरकार और सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. हांलाकि उनके निशाने पर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी भी रहे. राबड़ी ने कहा कि -“बिहार में महाजंगल राज है.”

 

उन्होंने कहा कि -“राजद की सरकार पर झूठा आरोप लगाया गया कि बिहार में जंगलराज है. जबकि हकीकत यह है कि मौजूदा वक्त में बिहार के अंदर कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ी हुई है. और सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी मिलकर महाजंगलराज वाली सरकार चला रहे हैं.” बता दें विपक्ष के हंगामे की वजह से बिहार विधानसभा की कार्यवाही को दो बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. हालांकि यह पहले से अंदेशा लगाया जा रहा  था कि -“बिहार विधानमंडल का यह शीतकालीन सत्र विपक्ष के हंगामें की भेट चढ़ सकता है और फिलहाल वह अंदेशा सही साबित होता हुआ नजर आ रहा है.

 

सत्र के दूसरे दिन जब विधानसभा अध्यक्ष के बार-बार आग्रह के बावजूद विपक्ष के विधायक हंगामा करते रहे तो विधानसभा की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गयी. इससे पहले विधानसभा अध्यक्ष ने नियमावली के अनुकूल अपनी बात रखने का आग्रह किया. विधानसभा अध्यक्ष ने प्रश्नकाल चलने देने का आग्रह विपक्ष से किया लेकिन ऐसा नहीं हुआ. विपक्ष के हंगामे के बीच विधानसभा की कार्यवाही शुरू हुई और स्थगित हो गई.

यह भी पढ़ें – शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन विपक्ष के हंगामे के बाद,विधानसभा की कार्यवाही 2 बजे तक स्थगित

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.