City Post Live
NEWS 24x7

पटना शेल्टर होम में फिर दो लड़कियाँ हुईं बीमार,पीएमसीएच में कराया गया भर्ती

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

पटना शेल्टर होम में फिर दो लड़कियाँ हुईं बीमार,पीएमसीएच में कराया गया भर्ती

सिटी पोस्ट लाइव :  बिहार की राजधानी पटना के राजीवनगर स्थित आसरा गृह की तीन संवासिनों की मौत के बाद मनीषा दयाल का यह शेल्टर होम एक बार फिर चर्चे में है. रविवार को फिर यहां रहने वाली दो संवासिनें बीमार पड़ गई. उन्हे इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है. खून की कमी और चक्कर आने की शिकायत के बाद दोनों संवासिनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों संवासिनों की उम्र करीब 20 वर्ष बताई जा रही है. डॉक्‍टरों की टीम दोनों का इलाज कर रही हैं.

 

 

बता दें इस से पहले गुरुवार को पीएमसीएच में इलाज के दौरान एक युवती को इलाज़ के लिए भर्ती कराया गया था जिसके बाद शुक्रवार शाम को उसकी मौत हो गई थी. एक और युवती की मौत से इस आसरा होम में कुल युवतियों की मौत की संख्या तीन हो गई है. सूत्रों के अनुसार 27 साल की युवती को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और वो कुपोषण की भी शिकार बताई जा रही है. इस आसरा गृह की 9 अगस्त से अब तक 13 लड़कियां पीएमसीएच में भर्ती हो चुकी है और ये सभी कुपोषण की शिकार हैं. वहीँ गुरुवार देर रात राजीवनगर स्थित इस आसार गृह से दो युवती पुलिसिया पहरे के बीच संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गई थी. आसरा गृह प्रबंधन पर उस वक्त सवाल उठने लगे, जब इसका पता चलने के तीन घंटे के बाद पुलिस को सूचना दी गई थी.

 

बता दें कि दो संवासिनों की मौत के बाद ये आसरा होम चर्चा में आया था। इस शेल्टर होम को चलाने वाले एनजीओ के संचालिका मनीषा दयाल और चिरंतन को फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों पर सरकार द्वाना शेल्टर होम चलाने के लिए दिए गए पैसे का घोटाला करने का आरोप लगा है.

यह भी पढ़ें – बीजेपी नेता अश्विनी कुमार चौबे ने राहुल गाँधी को बताया मानसिक रूप से बीमार.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.