City Post Live
NEWS 24x7

“आरक्षण को खत्म करने की किसी में ताकत नही” – नीतीश कुमार

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

“आरक्षण को खत्म करने की किसी में ताकत नही” – नीतीश कुमार

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरक्षण को लेकर एक बार फिर बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि -“आरक्षण को खत्म करने की किसी में ताकत नही है”. नीतीश कुमार ने कहा कि – “मेरे रहते कोई एससी-एसटी से आरक्षण छीन नहीं सकता है. आप जब जय भीम कहते हैं तो मन में संकल्प ले लीजिए कि बाबा आंबेडकर ने बुद्ध धर्म को अपनाए थे. बुद्ध धर्म के शांति व सद्भाव के संदेश को अपनाएं.”

 

 

नीतीश कुमार ने गया में आयोजित जदयू के मगध प्रमंडलीय एससी-एसटी कार्यकर्ता सम्मेलन में यह बातें कहीं. नीतीश कुमार ने आयोजकों को बेहतर आयोजन और विशाल भीड़ जमा करने के लिए बधाई देते हुए कहा कि -“यहां की मिट्टी में अद्भुत ऊर्जा है. यहां आने के बाद स्वत: ऊर्जा का अहसास होता है. उन्होंने कहा कि -“जब तक एससी-एसटी को आरक्षण नहीं मिलेगा मुख्यधारा में कैसे आएंगे. बहुत लोग कह रहे हैं कि हम भ्रम फैला रहे हैं. देश में किसी की ताकत नहीं है कि भारतीय संविधान में जो आरक्षण की सुविधा दी गई है उसे छीन सके. आरक्षण को बरकरार रखने के लिए कुर्बानी भी देनी पड़ेगी तो पीछे नहीं हटेंगे. हमेशा जदयू तैयार है.”

 

 

वहीँ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिना किसी पार्टी का नाम लेते हुए कहा कि -“किसी के बहकावे में आए तो आपका अधिकार छिन सकता है. आपके विकास के बिना समाज, राज्य व देश का विकास, संभव नहीं होगा. एससी-एसटी समाज एकजुट होकर बच्चों को पढ़ाएं और आगे बढ़ाएं.”

यह भी पढ़ें – सावधान! जारी है डेंगू का कहर, इस तरह से ले ली एक लोकप्रिय अधिकारी की जान

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.