City Post Live
NEWS 24x7

“नीतीश कुमार ने उपेन्द्र कुशवाहा का अपमान किया है,उन्हें माफी मांगना चाहिए”-अरुण कुमार

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

“नीतीश कुमार ने उपेन्द्र कुशवाहा का अपमान किया है,उन्हें माफी मांगना चाहिए”-अरुण कुमार

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के जहानाबाद से सांसद अरुण कुमार ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. अरुण कुमार ने नीतीश कुमार और सुशील मोदी को लालू प्रसाद से भी बड़ा घोटालेबाज बताया है. उन्होंने कहा कि -“8000 हजार करोड़ के सृजन घोटला के लिए किसी इंजीनियर का दिमाग होना चाहिए था. इसमें इंजीनियर का ही दिमाग लगा है. लालू प्रसाद को जेल से बाहर निकाल देना चाहिए और नीतीश-मोदी को जेल के अंदर कर देना चाहिए.”

 

 

उन्होंने कहा कि -“नीतीश कुमार ने केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा का अपमान किया है. इस लिए उन्हें माफी मांगना चाहिए. सुशील मोदी को उन्होंने नीतीश कुमार का दरबारी बताया है.” अरुण कुमार ने कहा सृजन घोटला का पैसा नीतीश कुमार और सुशील मोदी के चहेतों के पास गया है. 8000 करोड़ रुपये के घोटाले में ये दोनों शामिल हैं. वहीँ दूसरी तरफ उन्होंने लालू प्रसाद का बचाव किया है. अरुण कुमार ने कहा कि -“चारा घोटला में लालू प्रसाद जेल गये. लेकिन उन्हें इस बात की जानकारी है कि चारा घोटाला में सभी दल के नेताओं ने पैसा लिया था.” अरुण कुमार ने कहा कि -“नीतीश कुमार, लालू प्रसदा से भी बड़े घोटालेबाज हैं. उन्होंने अपनी इंजीनियरिंग की क्षमता इसी काम में दिखायी है. लालू प्रसाद को अब जेल से बाहर निकाल देना चाहिए और नीतीश-सुशील मोदी को जेल के अंदर कर देना चाहिए.”

 

बता दें केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच ‘नीच’ राजनीति पर जहानाबाद से सांसद अरुण कुमार कुशवाहा के समर्थन में आ गए हैं. उन्होंने कहा है कि -“इस बयान को लेकर भले ही अरूण कुमार ने कुशवाहा का समर्थन किया हो लेकिन उनके और नीतीश कुमार के बीच काफी समय से और पुरानी खुन्नस है. इसी खुन्नस के दौरान साल 2015 के विधानसभा चुनाव में सांसद अरूण कुमार ने सीएम नीतीश कुमार का सीना तोड़ देने तक की बात कही थी. नीतीश कुमार ने अपनी गलत मानसिकता का परिचय दिया है और किसी को ‘नीच’ कहना बिहारी अस्मिता को ठेस पहुंचाना है.”

यह भी पढ़ें – ‘नीच’ शब्द पर उपेंद्र कुशवाहा का पक्ष लेने वाले अरुण कुमार ने कभी खुद कही थी नीतीश कुमार की छाती तोड़ने की बात

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.