City Post Live
NEWS 24x7

उपेन्द्र कुशवाहा को नीतीश कुमार ने दे दिया तगड़ा जबाब.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : JDU संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है.पहलीबार सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने उन्होंने कहा कि जिनको जाना है जा सकता है. मैंने किसी को नहीं रोका. मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि नेता अपनी मर्जी से आते हैं, जाते हैं. एक दिन पहले ही उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू के कमजोर होने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार और पार्टी को कमजोर करने की साजिश हो रही है. नीतीश कुमार-ललन सिंह बताएं आखिर आरजेडी से क्या डील हुई. इस तरह के सवाल भी कुशवाहा ने उठाए थे. इसी के बाद अब नीतीश कुमार का बयान सामने आया.

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि नेता अपनी मर्जी से आते-जाते हैं. मैंने किसी को नहीं रोका, जिनको जाना है जा सकता है. जितना बोलना हो बोलते रहिए और जब जाना हो चले जाएं. इससे पहले मंगलवार को भी सीएम नीतीश ने आरसीपी सिंह और उपेंद्र कुशवाहा पर निशाना साधा था. उन्होंने दावा किया कि उनके जेडीयू में कई नेता आए और उन्होंने उन्हें बढ़ावा दिया. लेकिन उन नेताओं ने या तो पार्टी के खिलाफ बात की या पार्टी छोड़ दी.

 

जननायक कर्पूरी ठाकुर की 99वीं जयंती पर समस्तीपुर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सीएम ने कहा कि कुछ लोग (कुशवाहा) दो साल पहले पार्टी में आए थे और पार्टी छोड़ने का आधार बनाने के वास्तविक मकसद से हमारी आलोचना कर रहे हैं. कुशवाहा ने 2020 के विधानसभा चुनाव के बाद एक भी सीट नहीं जीतने के बाद अपनी आरएलएसपी का जद-यू में विलय कर दिया. जदयू ने उन्हें पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष का पद दिया था.नीतीश कुमार ने कहा कि मैंने कई नेताओं को बढ़ावा दिया है, लेकिन उन्होंने हमारे खिलाफ बात की और पार्टी छोड़ दी. उनकी अनुपस्थिति से पार्टी प्रभावित नहीं होती है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.