City Post Live
NEWS 24x7

नीरज कुमार ने मोकामा में बाहुबलियों को ललकारा,कहा -“कानून का राज है कोई नहीं डरा सकता टाल के लोगों को”

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

नीरज कुमार ने मोकामा में बाहुबलियों को ललकारा,कहा -“कानून का राज है कोई नहीं डरा सकता टाल के लोगों को”

सिटी पोस्ट लाईव – बिहार में चुनाव की बात हो और बाहुबली की बात न हो ऐसा हो नहीं सकता है. बात हो रही है बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की .एक बार फिर अनंत सिंह लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने अपनी पार्टी जदयू से बगावत कर दी है. अब वे लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं. वो भी नीतीश कुमार के चहेते ललन सिंह के खिलाफ.अनंत सिह मुंगेर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने पर अड़े हैं. जबकि जदयू मुंगेर से ललन सिंह को चुनाव लड़ाना चाह रही है. इस बात को लेकर अब इस सीट के लिए बयानबाजी तेज हो गई है.जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने अप्रत्यक्ष रूप से अनंत सिह पर निशाना साधा है.

मोकामा में एक कार्यक्रम के दौरान विधान पार्षद नीरज कुमार ने अपराधियों और बाहुबलियों को खुली चुनौती दी है. उन्होंने बाहुबलियों और अपराधियों को खुली चुनौती देते हुए कहा है कि -“कोई माई का लाल टाल इलाके के लोगों को डरा नहीं सकता है. नीरज कुमार ने नाम तो नहीं लिया लेकिन उनके निशाने पर सीधे तौर पर मोकामा के विधायक अनंत सिंह ही थे.” बिहार विधान परिषद्  के सदस्य एमएलसी नीरज कुमार ने इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए कहा है कि -“अपराधियों को कानून के राज का कड़ा इंजेक्शन दिया गया है और उसी इंजेक्शन का प्रभाव है कि दर्द से कराहते हुए भी बाहुबली और अपराधी नीतीश कुमार जिंदाबाद का नारा लगाते थे.” उन्होंने कहा आज बहुत से लोगों को पराक्रम याद आ रहा है और केस मुकदमा याद आ रहा है. उन्होंने सार्वजनिक मंचों से खुली चुनौती देते हुए कहा कि -“यदि हिम्मत है तो कोई टाल के लोगों को डरा कर के देख ले उसकी ईट से ईट बजा दी जाएगी.”

गौरतलब है कि कभी नीतीश कुमार से अनंत सिह के अच्छे संबंध थे.लेकिन हाल के दिनों में दोनों के सम्बन्ध में कड़वाहट आई है. राजनीतिक कयास तो यहाँ तक लगाया गया था की अनंत सिंह अब महागठबंधन से चुनाव लड़ेंगे. लेकिन वहाँ से भी ऐसी ख़बरें आ रही हैं कि राजद इसके पक्ष में नहीं है. तेजस्वी यादव अपनी छवि को लेकर काफी मुखर हैं. वे नहीं चाहते हैं कि कोई उनपर बाहुबलियों को संरक्षण देने का आरोप लगाए. लेकिन इधर अनंत सिंह ने भी साफ़ कर दिया है कि टिकट मिले या न मिले मुंगेर से निर्दलीय भी चुनाव लड़ेंगे और विरोधी की जमानत भी जब्त करा देंगे.

यह भी पढ़ें – जदयू के पूर्व विधायक की बढ़ी मुश्किलें,गोली लगने से घायल हुई महिला की मौत

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.