City Post Live
NEWS 24x7

सीट शेयरिंग को लेकर एनडीए में मचा बवाल,रालोसपा ने कहा-“3 से कम सीट नहीं है मंजूर”

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सीट शेयरिंग को लेकर एनडीए में मचा बवाल,रालोसपा ने कहा-“3 से कम सीट नहीं है मंजूर”

सिटी पोस्ट लाइव :  2019 लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सीटों के बंटवारे में फिर नया पेंच फंस गया है. एनडीए के घटक दल रालोसपा ने एक बार फिर सीटों को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है. रालोसपा प्रवक्ता ने आनंद माधव ने कहा है कि-“हम किसी भी हाल में तीन से कम सीट पर नहीं मानेंगे ,हमे तीन से ज्यादा सीट चाहिए कम नहीं.”

 

रालोसपा प्रवक्ता आनंद माधव ने कहा कि -“हम किसी भी हाल में 3 से कम पर बात नहीं मानेंगे.” उन्होंने कहा कि -“पिछली बात हमने 3 सीटों पर चुनाव लड़ा था और इसबार हमें तीन से ज्यादा सीटें चाहिए. रालोसपा नेता के बयान पर भाजपा के विधायक नितिन नवीन ने कहा कि -“सीटों के बंटवारे में सिर्फ भाजपा नहीं लोजपा और रालोसपा को भी समझौता करके चलना पडेगा. भाजपा और रालोसपा के इस बयानबाजी के बीच में राजद ने चुटकी ली है.”

 

इस बीच सीट शेयरिंग को लेकर एनडीए में मची खींचतान पर आरजेडी ने तंज कसा है. पार्टी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि-“बीजेपी लोक जन शक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान और आरएलएसपी प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा की बेइज्जती कर रही है.” उन्होंने यह भी दावा किया कि -“ये दोनों ही पार्टियां जल्दी ही एनडीए से अलग होकर महागठबंधन में शामिल हो जाएंगी.” गौरतलैब है कि अक्टूबर के अखिरी हफ्ते में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बीच मुलाकात हुई थी. इसमें बीजेपी और जेडीयू के बीच 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए सीटों को लेकर समझौता हुआ था. इसके अनुसार दोनों पार्टियां बिहार में 17-17 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे जबकि एलजेपी चार और आरएलएसपी दो सीटों पर चुनाव लड़ेंगी.हालांकि इस समझौते पर आरएलएसपी और एलजेपी ने अपनी अंतिम सहमति नहीं दी है. वहीं नीतीश कुमार और उपेन्द्र कुशवाहा द्वारा एक दूसरे पर की गई व्यक्तिगत टिप्पणियों ने भी एनडीए के अंदर के विरोधाभास को सामने ला दिया है. दूसरी ओर एनडीए में इस रार पर आरजेडी नजर गड़ाए बैठी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.