City Post Live
NEWS 24x7

मुकेश सहनी हुए महागठबंधन में शामिल,कहा-“बिहार के सभी 40 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेंगे”

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

मुकेश सहनी हुए महागठबंधन में शामिल,कहा-“बिहार के सभी 40 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेंगे”

सिटी पोस्ट लाइव : आज का राजनीतिक घटनाक्रम बिहार के लिए काफी ख़ास है. एक तरफ जहां एनडीए में सीटों के शेयरिंग का डील फाईनल हो गया.वहीं महागठबंधन में एक नये दोस्त की इंट्री हुई. आज वीआईपी पार्टी प्रमुख मुकेश सहनी महागठबंधन में शामिल हो गयें. महागठबंधन में शामिल होने के बाद मुकेश सहनी ने कहा कि – “मुझे पूर्ण विश्वास है कि महागठबंधन आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार के सभी 40 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी. इस दौरान   तेजस्‍वी यादव और पूर्व केंद्रीय मंत्री सह रालोसपा अध्‍यक्ष उपेंद्र कुशवाहा भी मौजूद रहे.

 

पत्रकारों को संबोधित करते हुए सन ऑफ़ मल्लाह ने कहा कि -“पिछले चुनाव में  प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी तथा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार में निषाद समाज को आरक्षण तथा हक़-अधिकार देने का वादा किया था. इसलिए हमने पिछले चुनाव में उनको समर्थन दिया था. उन्होंने कहा था कि उनका कर्तव्य है कि वे निषाद समाज के लिए कुछ करें. मगर उन्होंने अपना किया सारा वादा भूलकर निषाद समाज के साथ विश्वासघात किया है.” सन ऑफ़ मल्लाह ने कहा कि -“हमने आरक्षण के लिए सड़कों पर लाठियां खाई. हमारे साथ निषाद विकास संघ के दर्जनों पदाधिकारी अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठे. साथ ही आरक्षण की मांग को लेकर हमने बिहार में दर्जनों विशाल जनसभा तथा सैकड़ों अन्य जनसभाएं की. मगर वर्तमान सरकार ने बिहार में निषाद समाज के साथ छल किया. इससे बिहार के निषाद समाज के भयंकर आक्रोश व्याप्त है. इसी कारण विकासशील इंसान पार्टी आगामी चुनाव में महागठबंधन का हिस्सा बनी  है. गठबंधन में रहकर हम निषाद समाज के आरक्षण सहित हक़-अधिकार की लड़ाई को पटना से दिल्ली तक लड़ेंगे.”

 

मुकेश सहनी ने कहा कि -‘बिहार में निषाद समाज की 21 उपजातियां हैं जो 44 सरनेम से जानी जाती है. उन्होंने कहा कि 14.079%(1.70 करोड़) वोट बैंक के साथ निषाद समाज 2019 के चुनाव में प्रदेश के राजनीति की दिशा-दशा तय करेगी.”वीआईपी को जनता की पार्टी बताते हुए उन्होंने कहा  कि -“पार्टी निषाद आरक्षण सहित समाज के सारे हक़-अधिकार दिलाने हेतु पर्याप्त राजनीतिक भागीदारी सुनिश्चित कर रही है. ” उन्होंने कहा कि -“विकाशसील इंसान पार्टी बिहार के सम्पूर्ण विकास के लिए संकल्पित है. युवाओं के सर्वांगींण विकास पर जोर देते हुए ‘खुद बदलो, समाज बदलो, बिहार बदलो’ के नारा के माध्यम से समाज के युवाओं से बिहार की तरक्की के लिए आगे आने का आह्वान किया. साथ ही सभी जाति-धर्म के लोगों से विकाशसील इंसान पार्टी के साथ जुड़कर बिहार की उन्नति में भागीदार बनने की भी अपील की.

यह भी पढ़ें – एनडीए में सीटों का बँटवारा हुआ फाईनल,नीतीश ने कहा-“2009 की जीत को दोहराएंगे” 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.