City Post Live
NEWS 24x7

मुजफ्फरपुर में अपराध का राज, डेढ़ करोड़ की फिरौती के लिए की कारोबारी की हत्या

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

मुजफ्फरपुर में अपराध का राज, डेढ़ करोड़ की फिरौती के लिए की कारोबारी की हत्या

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराध का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. पहले मुजफ्फरपुर बालिका गृह काण्ड, फिर पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या और अब एक और कारोबारी की डेढ़ करोड़ की फिरौती के लिए हत्या कर दी गयी है. ताज़ा मामला मुजफ्फरपुर के करजा थाना क्षेत्र का है जहाँ बेख़ौफ़ अपराधियों ने अंडा और हार्डवेयर कारोबारी जयप्रकाश को अगवा कर फिरौती की मांग की और जब  डेढ़ करोड़ की फिरौती की रकम नहीं मिली तो उसकी  हत्या कर दी.

ख़बरों के मुताबिक़ जयप्रकाश को तीन दिन पहले अगवा किया गया था और उसके परिजनों से डेढ़ करोड़ रुपये की फिरौती मांगी जा रही थी. उसके परिजन पैसा देने की तैयारी में थे लेकिन इसी बीच अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी और शव को फेंक दिया. जयप्रकाश को करजा थाना इलाके से अगवा किया  गया था जबकि उसका शव जैतपुर ओपी के पोखरैरा में मिला है. परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए थाने में आवेदन दिया था जिसमें इसमें डेढ़ करोड़ रुपये फिरौती मांगने की बात कही गई थी.

 

शिकायत मिलने के बाद डीएसपी के नेतृव में टीम गठित की गई थी. लेकिन इस बीच कारोबारी की हत्या कर शव को फेंक दिया गया. हाल के दिनों में जिले में ये दूसरी बड़ी घटना है. इससे पहले पूर्व मेयर समीर कुमार की भी अपराधियों ने एके-47 से गोली मारकर हत्या कर दी थी. हत्या की इस वारदात के बाद फिर से लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल खड़े होने लगे हैं. इससे पहले समस्तीपुर में भी सोमवार को लूट के दौरान दो लोगों को गोली मारी गई थी जिसमें एक शख्स की मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें – आज साफ सफाई करते दिखे उपेन्द्र कुशवाहा, उनके स्वच्छता अभियान का मतलब समझिये

 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.