City Post Live
NEWS 24x7

रालोसपा विधायक ललन पासवान का दावा, कुशवाहा की rlsp नहीं, 420 बी का होगा मुकदमा

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

रालोसपा विधायक ललन पासवान का दावा, कुशवाहा की rlsp नहीं, 420 बी का होगा मुकदमा

सिटी पोस्ट लाइव : शनिवार को जहां उपेन्द्र कुशवाहा ने NDA से नाता तोड़ने की डेडलाइन फिक्स कर दी है वहीँ अब उनकी पार्टी के लोग दो खेमों में बंट चुके हैं. एक खेमा NDA के समर्थन में है वहीं दूसरा खेमा महागठबंधन में जाने की जिद्द पर अड़ा है. बता दें एक बार फिर रालोसपा के बागी विधायक ललन पासवान का बड़ा बयान आया है. पासवान ने कहा कि जिस दिन उपेन्द्र कुशवाहा महागठबंधन में मिलेंगे उसी दिन पार्टी टूट जाएगी. क्योंकि रालोसपा पार्टी उपेन्द्र कुशवाहा की नहीं है बल्कि हम लोगों की है. असली रालोसपा हम हैं न कि कुशवाहा और नागमणि जी की.

उन्होंने कहा कि इस बात को न सिर्फ हम बल्कि चुनाव आयोग को भी पता है, जिस कारण चुनाव आयोग ने उन्हें अबतक 12 बार नोटिस भेजा है. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार का यह मामला है, उसके कारण उनपर धारा 420 बी के तहत मुकदमा दर्ज होगा. ललन पासवान ने दावा किया है कि उपेन्द्र कुशवाहा ने पार्टी का रजिस्ट्रेशन जदयू में रहते हुए किया था. जिस कारण उनपर मुकदमा होना तय है. वहीं ललन पासवान ने कुशवाहा को धमकी देते हुए कहा है कि अगर वो महागठबंधन की तरफ रुख करते हैं तो उनके लिए मुसीबत खड़ी हो सकती है. ललन पासवान ने कहा है कि अपने महागठबंधन की तरफ जाने के फैसले के बाद उपेंद्र कुशवाहा को अकेले ही रहना पड़ेगा. 

गौरतलब है कि सीटों को लेकर उपेन्द्र कुशवाहा एंड खेमा NDA से अलग होकर महागठबंधन में मिलना चाहता है. जबकि उनकी पार्टी के कई बड़े नेता ऐसा नहीं चाहते हैं. जाहिर है पार्टी के अंदर रार फैलेगी ही. बताते चलें शनिवार को अब मेरे धैर्य की परीक्षा न ली जाए, अब तो लोग भी कहने लगे हैं कि और कितना अपमान सहेंगे आप? मेरे अपमान सहने की भी एक सीमा है, मैंने 30 नवंबर तक का समय भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जी को दिया है, इस बीच मैं दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी से मिलकर उन्हें स्वयं इस मामले में हस्तक्षेप करने को कहूॅगा, यदि फिर भी समस्या का समाधान नहीं निकला तो 4 दिसबंर से 6 दिसबंर तक बाल्मिकी नगर में होने वाले पार्टी कार्यकारिणी की बैठक में एनडीए से अलग होने के विषय मे फैसला लिया जाएगा.“

संजीव आर्या की रिपोर्ट 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.