City Post Live
NEWS 24x7

मिथिला के शेर कीर्ति आजाद ने मारी दहाड़, कहा गिराउंगा नीतीश सरकार

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

मिथिला के शेर कीर्ति आजाद ने मारी दहाड़,कहा गिराउंगा नीतीश सरकार

सिटी पोस्ट लाइव : दरभंगा से भाजपा के बागी विधायक किर्ति झा आजाद  दरभंगा एयरपोर्ट के उदघाटन समारोह में हुए अपने अपमान को  भूल नहीं पा रहे हैं. बुधवार को पटना में सिटि पोस्ट लाइव के एडिटर इन चीफ श्रीकांत प्रत्यूश जी से बात करते हुए उन्होंने खुद को मिथिला का शेर बताया और सुशील मोदी को सियार बताते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि -“मुख्यमंत्री बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना बनकर बीते दिन दरभंगा एयरपोर्ट के शिलान्यान्स में पहुंचे. तो माल महाराज का मिर्जा खेले होली की तर्ज पर बिहार सरकार के तमाम मंत्रियों की बारात लेकर सुशील मोदी भी पहुंच गए थे.” कीर्ति के अनुसार दरभंगा में एयरपोर्ट की  स्वीुकृति उनकी पहल से हीं मिली है.

उन्होंने कहा कि -“दरभंगा से हवाई सेवा शुरु करने की राज्य सरकार की कभी मंशा थी हीं नहीं. इसी कारण 30 एकड़ जमीन के अधिग्रहण को लटका कर रख दिया गया था।.उनकी पहल पर हीं  केंद्र सरकार ने रक्षा मंत्रालय की जमीन पर एयरपोर्ट का निर्माण कार्य शुरु किया है. उन्होंने उत्तर बिहार व मिथिलांचल के प्रति राज्य सरकार के रवैये को  भी नकारात्मक बताया. साथ ही बिहार के किसानों के दो लाख रुपये तक के कर्ज माफ करने की भी मांग की. इसके साथ ही उन्होंने दरभंगा में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थाान के निर्माण तथा दरभंगा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पेताल के आधुनिकीकरण की भी मांग की है.

अपने अपमान को मिथिला का अपमान बताते हुए उन्होंने कहा कि -“नीतीश सरकार को गिराने की नीव तो वह खोद ही चुके हैं. और जनता की नजरों में तो यह सरकार पहले ही गिर चुकी है. अब बस इसे पूरी तरह से गिराने के लिए एक हल्के धक्के की हीं आवश्यकता है. जिसके लिए वह अगले महीने से व्यापक मुहिम आरंभ करने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें – AK-47 लेकर अपराधी जब नीतीश कुमार के घर पर चढ़कर फायर करेंगे,तब सरकार जागेगी- तेजस्वी

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.