City Post Live
NEWS 24x7

सहरसा में लापता पोस्ट ऑफिस अभिकर्ता की लाश रेलवे ट्रैक से बरामद,परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

कल शाम से लापता पोस्ट ऑफिस अभिकर्ता की लाश रेलवे ट्रैक के समीप से बरामद, पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर कर रही है पूछताछ

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सहरसा में लापता पोस्ट ऑफिस अभिकर्ता की लाश रेलवे ट्रैक से बरामद,परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

सिटी पोस्ट लाइव : कल शाम से लापता पोस्ट ऑफिस अभिकर्ता विजय कांत झा की लाश सरबा ढ़ाला रेलवे ट्रैक के नीचे से बरामद हुई है. लाश दो टुकड़े में विभक्त है जिससे लगता है कि मृतक की असमय मृत्य,ट्रेन की चपेट में आकर हुई है. सदर थाना के बंफर चौक के रहने वाले पोस्ट ऑफिस अभिकर्ता मृतक बिजय कांत झा की पत्नी का कहना है कि उनके पति की हत्या हुई है. सदर थाना के संत नगर के रहने वाले राम प्रसाद सिंह के यहाँ उनके पति के 40 हजार रुपये बकाया थे. मृतक उसी पैसे की वसूली की बात अपनी पत्नी को कहकर गए थे .

 

 

बीती शाम 5.40 में मृतक से उनकी पत्नी की बात हुई थी जिसमें उन्होंने एक घण्टे के भीतर आने की बात कही थी. जिस तरह से कटी हुई लाश की बरामदगी हुई है,उससे यह हत्या का मामला कहीं से भी प्रतीत नहीं होता है. हद बात तो यह है कि जहां यह लाश बरामद हुई है,वह जगह संत नगर से करीब चार किलोमीटर दूर है. सूत्रों की मानें तो,उस इलाके में मृतक की जमीन है. इधर सदर थाना पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवा कर,लाश को परिजनों को सौंप दिया है. मृतक की पत्नी के आरोप पर पुलिस ने राम प्रसाद सिंह और उनके बेटे को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी भी इस मामले को हादसे के रूप में देख रहे हैं लेकिन मृतक की पत्नी के आरोप की वजह से पूछताछ लाजिमी है. वैसे गिरफ्त में लिए गए पिता-पुत्र की शारीरिक भाषा बता रही है कि उनलोगों से हत्या जैसी घटना घटित नहीं की जा सकती है.

 

वैसे पुलिस का अनुसंधान जारी है. मृतक का परिवार काफी समृद्ध है. मृतक का बेटा सोनी इरेक्शन में इंजीनियर है और बेटी मेडिकल की पढ़ाई कर रही है. इस मामले में आत्महत्या की भी कोई गुंजाइश नहीं दिख रही है. रही हत्या की बात तो उधारी की रकम भी महज 40 हजार की थी,जो हत्या के पीछे का बड़ा कारण नहीं लग रहा है. वैसे हत्या तो मामूली विवाद और चंद रुपये के लिए भी होते रहे हैं. इस मामले में पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौती यह खंगालना है कि मृतक आखिर अपने और राम प्रसाद सिंह के घर से इतनी दूर किस काम और कारण से गए थे.वैसे इस घटना से जहाँ पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है,वहीँ घर सहित मुहल्ले में मातम का माहौल पसरा है.

सहरसा से संकेत सिंह की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.