City Post Live
NEWS 24x7

MeToo Campaign :एमजे अकबर की मानहानि याचिका पर अगली सुनवाई 31 अक्टूबर को

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

MeToo Campaign :एमजे अकबर की मानहानि याचिका पर अगली सुनवाई 31 अक्टूबर को

सिटी पोस्ट लाइव : METOO कैंपेन में के तहत पत्रकार प्रिया रमानी के खिलाफ एमजे अकबर के आपराधिक मानहानि मामले पर दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट सुनवाई हुई. कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई 31 अक्टूबर तय की है. अकबर पर महिला पत्रकारों की सहमति के खिलाफ कदम उठाने और होटल के कमरों में उनसे असहज करने वाले इंटरव्यू करने के आरोप लगे हैं. जिसके बाद आखिरकार एमजे अकबर को मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा.

 

 

बता दें इस मामले में अकबर की तरफ से गीता लूथरा ने दलील पेश की. कोर्ट ने इस मामले से जुड़े तथ्य और गवाह अदालत के सामने पेश करने के लिए कहा है. अदालत ने कहा कि -“सबसे पहले अकबर का बयान दर्ज किया जाएगा, उसके बाद में बाकी गवाहों के बयान दर्ज किए जाएंगे.”सुनवाई से पहले वकील गीता लुथरा ने कहा कि जब तक रमानी इस घटना को साबित नहीं कर देती हैं तब तक उनका ट्वीट अपमानजनक है और वो मानहानि के मामले में आता है। गीता लथुरा ने कहा कि उनका ट्वीट पूरी तरह से अपमान जनक है जिसे की 1200 से अधिक लोगों ने लाइन किया है.

 

गीता लुथरा ने कहा कि -“प्रिया रमानी की वजह से एमजे अकबर की छवि को नुकसान पहुंचा है। जिसे उन्होंने 40 वर्षों में बनाया था. इसलिए जब तक आरोप साबित नहीं होते तब तक यह मामला मानहानि का होगा.” हालांकि अब कोर्ट ने 31 अक्टूबर को सभी गवाहों के बयान दर्ज कराने के आदेश दिए हैं. इसके बाद ही कार्यवाही आगे बढ़ेगी.

यह भी पढ़ें – पटनावासियों को जाम से मिलेगा छुटकारा,पटना साहिब और गंगा एक्सप्रेसवे के बीच बनेगा फोर लेन सड़क

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.