City Post Live
NEWS 24x7

Video-शादीशुदा महिला ने मनचले के सर से ऐसे उतारा इश्क का भूत, दे दनादन…

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

Video-शादीशुदा महिला ने मनचले के सर से ऐसे उतारा इश्क का भूत, दे दनादन…

सिटी पोस्ट लाइव ( मुकुल जायसवाल ) : बिहार की महिलाओं से अभद्र और  अश्लील बात करनेवाले मनचले सावधान हो जाएँ! अब  बिहार की महिलायें लोकलाज के डर से सबकुछ चुपचाप सहनेवाली नहीं हैं. कैमूर के नगरपालिका के एक मनचले को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पडी है. यह मनचला भभुआ में किराना की दूकान चलाता है. दूकान पर खरीददारी करने आनेवाली महिलाओं का नंबर किसी न किसी तरह से ले लेता है. फिर शुरू कर देता हैं उनके साथ अश्लील  बातें. ज्यादातर महिलायें तो लोक-लाज के डर से कुछ नहीं बोलती .लेकिन आज यह मनचला एक ऐसी महिला के चक्कर में पड़  गया जिसने उसे ऐसा सबक सिखा दिया जिसे वह जिंदगी भर नहीं भुला पायेगा.

इस महिला को यह मनचला रोज फोन कर अश्लील  बातें करता था. उसे पता था कि यह महिला शादीसुदा है फिर भी उसे लाईन मारने  लगा. महिला ने उसे पहले समझाया ,भई गलत जगह चांस ले रहे हो. मैं एक शादीसुदा महिला हूँ. लेकिन जब फिर भी नहीं माना  तो महिला ने समझदारी दिखाई .उसने इस मनचले आशिक को फोन कर बड़े प्यार से अपने घर बुलाया. जिस महिला का यह दीवाना यह मनचला बन बैठा था, उसके एक फोन पर अपनी दूकान छोड़छाड़  कर दौड़ा दौड़ा महिला के घर पहुँच गया. फिर क्या था फोन पर अश्लील बात करनेवाला अब महिला के सामने था. उसने डंडा उठाया और शुरू कर दी धुनाई. डंडे से मार मार मारकर कमर टेढ़ी कर दी. प्रेम का भूर सर से कुछ ही मिनटों में उतार दिया .महिला द्वारा एक लडके की पिटाई देख सैकड़ों लोग पहुँच गए. लोग तमाशबीन बने रहे.

महिला का कहना है कि कहीं से इस मनचले ने उसका फोन नंबर पा लिया. फोन करने लगा. मैंने बहुत समझाया मन  किया लेकिन वह दीवानगी दिखाने लगा. फिर तंग आकर मैंने उसे सबक सिखाने की ठानी. अपने घर बुलाया और धो दिया. अब जीवन भर यह याद रखेगा कि किसी महिला के साथ छेड़खानी का क्या  अंजाम होता है.अब इस महिला की हिम्मत की हर  तरफ तारीफ़ हो रही है. घर घर में उसकी बहादुरी के किस्से सुने और सुनाये जा रहे हैं. उसके द्वारा मनचले का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चूका है.लोग इस विडियो को खूब देख रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.