City Post Live
NEWS 24x7

ऐसा क्या कर दिया ब्लॉक कर्मचारी ने, आग-बबूला हो गए रोहतास के जिलाधिकारी

कर्मचारियों को जन्म प्रमाण पत्र में लगने वाले कागजातों का नहीं है पता

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

रोहतास जिलाधिकारी की बड़ी पहल, दफ्तरों में घूम-घूमकर कार्यों का ले रहे जायजा

सिटी पोस्ट लाइव : इन दिनों रोहतास जिले के जिलाधिकारी दफ्तरों में घूम-घूमकर व्यवस्था प्रणाली की स्थिति का जायजा ले रहे हैं. इसलिए वे दफ्तरों में घुम-घुमकर वस्तु स्थिति का जायजा ले रहे हैं. इस दौरान जिलाधिकारी के चंगुल में एक कर्मचारी फंस गया. जिसकी अच्छी खासी डीएम साहब ने क्लास लगा दी. इतना ही नहीं डीएम साहब ने खींचकर थप्पड़ मारने की भी धमकी दे डाली. उनका कहना है कि जिले के कई ब्लॉक ऐसे हैं जिनमें काम सुचारू रूप से नहीं हो रहा है. इसलिए जिले को चुस्त-दुरुस्त करने की जरुरत है. उनका मानना है कि दफ्तर में बैठकर सिर्फ फरमान सुना देने से यदि सभी कार्य सही तरीके से होने लगे तो फिर मेरी कोई जरुरत ही नहीं है.

आप भी देखिए इस विडियो को

दरअसल पिछले दिनों डीएम साहब जिले के करगहर ब्लॉक जा पहुंचे. उनके पहुंचते हीं ब्लॉक में अफरा-तफरी मच गई. तमाम व्यवस्थाओं का जायजा लेने के बाद डीएम साहब उस काउंटर पर पहूंचे जहां जन्म प्रमाण पत्र आदि के लिए आवेदन किए जाते हैं. काउंटर के बाबू पहले से हीं मुस्तैद थे, लेकिन उन्हे इस बात का अंदाजा कतई नहीं था कि साहब उनकी मुस्तैदी हीं नहीं उनकी जानकारी की भी परीक्षा लेंगे. जिसके बाद डीएम साहब ने काउंटर वाले बाबू से एक के बाद एक कई सवाल पुछ डाले. जिसकी जरुरत फॉर्म फिल करने वक्त पड़ती है. लेकिन काउंटर वाले बाबू सहाब के सवाल के कई उत्तर डिएम साहब को रास नहीं आये. उनके गलत जबाब को सुनकर डीएम भड़क पड़ें. कर्मचारी पर आग बबूला होते हुए उसे खूब खरी-खोटी सुनाये. उसके जबाबों से इतने नाराज हो गए कि थप्पड़ मारने की धमकी दे डाली.

गौरतलब है कि रोहतास जिले में कई महीनों से लोगों की शिकायत है कि राशन कार्ड, जन्म प्रमाण पत्र, आवासीय प्रमाण पत्र जैसे कई कागजातों को बनवाने के लिए लम्बा इन्तजार करना पड़ रहा है. जिसे सुचारू रूप से कर्मचारी नहीं कर रहे है. इन्हीं समस्याओं के निदान के लिए डीएम पंकज दीक्षित दफ्तरों में घूम-घूमकर कार्यों का जायजा ले रहे हैं.

 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.