City Post Live
NEWS 24x7

जेडीयू का शिवानंद पर हमला- बुढ़ापे में तो बीमार कुत्ते भी एक दूसरे के घाव चाटते फिरते हैं

जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा- : ‘शिवानंद तिवारी में थूक कर चाटने की पुरानी आदत है’

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: आरजेडी के राष्ट्रिय महासचिव शिवानन्द तिवारी के हमले का जेडीयू ने करार जबाब दिया है. जेडीयू  के  प्रवक्ता संजय सिंह ने शिवानन्द तिवारी पर अपने फेसबुक पोस्ट के जरिये हमला बोला है.संजय सिंह ने शिवानंद तिवारी से पूछा है कि लालू प्रसाद से आपका संबंध क्या है! उन्होंने कहा कि थूक कर चाटने की पुरानी आदत आपकी गई नहीं अब तक. लालू परिवार की विनाशलीला के सूत्रधार तो आप ही थे तिवारी बाबा? फिर क्या हुआ जो सुबह-सुबह चिड़ियाघर से निकलकर हाजिरी बनाने लालू प्रसाद के घर जाने लगे?

शिवानंद तिवारी पर तंज कसते हुए संजय सिंह ने कहा कि यह तो आपका दिल ही जानता है लालू परिवार के किस-किस सदस्य ने आपको बेइज्जत करके कितनी बार घर से बाहर निकाला है. लेकिन, क्या करियेगा बुढ़ापे में तो बीमार कुत्ते भी एक दूसरे के घाव चाटते फिरते हैं. राजनीतिक संन्यास के बाद स्तरहीन सियासत की उम्मीद केवल आपसे ही की जा सकती है. उन्होंने आगे लिखा है कि राजनीतिक महत्वाकांक्षा की वजह से शिवानंद तिवारी इस बूढ़ापे में क्या-क्या उपक्रम कर रहे हैं? आपको कोई गंभीरता से नहीं ले रहा है तो आपत्तिजनक बयानबाज़ी कर रहे हैं. चेहरा चमकाने का यह आइडिया ज़्यादा नहीं चलने वाला है.

संजय सिंह यहीं नहीं रुके. उन्होंने शिवानन्द तिवारी को नटवर लाल बाते हुए लिखा है कि  जब नटवरलाल मरा था, तो उसकी आत्मा तिवारी के शरीर में प्रवेश कर गई थी. तभी तो सिर्फ ये अपना फ़ायदा ही देखते हैं. उन्होंने कहा कि कभी भी शिवानंद तिवारी को सामाजिक नेता नहीं माना गया है. ये अक्सर राजनीति में पिछलगुआ बन कर रहे हैं. शिवानंद तिवारी जैसे व्यक्ति कभी भी किसी के लिए ईमानदार नहीं हो सकते हैं. इनके शब्दकोश में ईमानदारी जैसा शब्द ही नहीं है.

संजय सिंह के इस हमले का शिवानंद तिवारी क्या जबाब देते हैं, सबकी नजर उनके फेसबुक पोस्ट पर टिकी है.लेकिन अभीतक उन्होंने कोई पोस्ट जाबाब में नहीं डाला है.गौरतलब है कि शिवानन्द तिवारी ने नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग करते हुए कहा था कि सुप्रीम कोर्ट की टिपण्णी के बाद अगर थोड़ी भी शर्म बची है तो इस्तीफा दे दीजिये .

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.