City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय : बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े घर पर बरसाई गोलियां, पिता की मौत पुत्री गंभीर

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

बेगूसराय : बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े घर पर बरसाई गोलियां, पिता की मौत पुत्री गंभीर

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े बड़ी घटना को अंजाम देते हुए घर पर फायरिंग की। इस फायरिंग पिता और सात साल की बेटी को गोली लगी जिससे पिता की मौके पर मौत हो गई जबकि बच्ची गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गई है। अपराधियों ने आपसी वर्चस्व की लड़ाई में इस घटना को अंजाम दिया है। पिता और पुत्री को अपना निशाना बनाया तथा अंधाधुंध गोलीबारी की।  घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर की है।

अपराधियों का हब बनते जा रहा बेगूसराय में उस वक्त गोलियों के तरतराहट से गूंज उठा जब साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर अपराधियों ने पवन कुमार यादव को गोली मार दी। गोलीबारी की इस घटना में पवन कुमार यादव  के बगल में बैठी उनकी पुत्री दीपिका को भी गोली लग गई। गोलीबारी की इस घटना में पवन कुमार यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं दीपिका को स्थानीय पीएचसी में इलाज के बाद शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार पवन कुमार यादव भी आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति थे और गोलीबारी की घटनाओं में कई बार जेल जा चुके थे और हाल फिलहाल वह जमानत पर रिहा किए गए थे। लगातार हो रही गोलीबारी की घटनाओं से पुलिस भी सकते में है तथा बेगूसराय जिले में गैंगवार की संभावनाएं एक बार फिर बढ़ गई हैं।

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.