City Post Live
NEWS 24x7

लोक गायिका ,ड्राईवर और वो ,फिर क्या हुआ ? देखिये हाई -वोल्टेज ड्रामा

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाईव : एक पुरुष और दो महिलायें .जी हाँ, एक ही आदमी पर दो महिलाओं ने दावा कर दिया एक महिला का दावा है कि यह उसका पति है तो दूसरे का कहना है कि यह उसका ड्राईवर है. सच भी यहीं है यह व्यक्ति एक महिला का पति है और दूसरी का क्या लगता है पता नहीं. पहली औरत को शक है कि दूसरी औरत जो एक मशहूर गायिका है उसके पति को अपने प्रेम जाल में फंसा कर भगा ले जाना चाहती है.लेकिन गायिका का कहना है कि यह उसका ड्राईवर है और उसके साथ उसका कोई सम्बन्ध नहीं है.प्रेम का चक्कर तो बिलकुल नहीं. इस मामले को लेकर बेगूसराय के बखरी बाजार में गुरुवार देर शाम तक हाई वोल्टेज ड्रामा घंटों चला. विवाद इतना आगे बढ़ गया कि पत्नी ने ने बीच सड़क पर ही अपने पति की  चप्पल से पिटाई शुरू कर दी.जब पति दूसरी महिला के साथ ई-रिक्शा से भागने लगा तब स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया.

लोग जमा हो गए तो अपने को अंगिका की मशहूर विख्यात गायिका संजीवनी उर्फ तितली बतानेवाली महिला ने सफाई दिते हुए कहा कि  उसने इस व्यक्ति को ड्राईवर रखा है.वह उसे वेतन देती है. उसका ड्राईवर के साथ कोई अवैध  संबंध नहीं है. वह जब झारखण्ड से बिहार अपने घर आती है तो उक्त व्यक्ति को सिर्फ अपनी गाड़ी चलाने के लिए बुलाती है. वह झारखंड के रांची से अपने बच्चों के साथ गर्मी की छुट्टी में अपने ससुराल खगड़िया के अलौली गावं आई थी.आज वह अपने मायके वालों से मिलने के लिए बेगूसराय के सिमरी गांव आई. गुरुवार को जब वह बखरी बाजार कुछ सामान खरीदने आई थी इसी दौरान इस  महिला ने उसके गाड़ी को रोक लिया. ड्राइवर को जबरन खींचने की कोशिश करने लगी .संजीवनी ने आगे सफाई देते हुए कहा कि उसे तो यह भी नहीं पता था कि जबरदस्ती कर रही महिला उसके ड्राइवर की पत्नी है.

लेकिन गायिका जिसको अपना ड्राईवर बता रही हैं उसकी पत्नी वीणा देबी का कहना है कि पिछले 15 दिनों से संजीवनी ने उसके पति को अपने मोह जाल में फंसा कर रखा है. गायिका  उसके पति को ले कर भागने की फिराक में है . वीणा देवी ने आरोप लगाया कि वह अपने ससुराल अलौली में ही रहती है और संजीवनी का भी ससुराल अलौली है. पिछले कुछ दिनों से संजीवनी और उसके पति का चक्कर चल रहा है.और वर्तमान में संजीवनी उसके पति को बहला-फुसलाकर अपने मायके ले आई है. यहीं से वह अपने बच्चों तथा उसके पति को लेकर रफू चक्कर होने की फिराक में थी.पुलिस बेचारी क्या करे,किसके खिलाफ क्या मामला दर्ज करे.पुलिस को कुछ समझ में नहीं आया.उसने दोनों को समझा बुझाकर अपने अपने घर भेंज अपना पीछा छुड़ाया.

 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.