City Post Live
NEWS 24x7

मुजफ्फरपुर मेयर हत्याकांड मामले में नेपाल सीमा से चार संदिग्ध गिरफ्तार

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

मुजफ्फरपुर मेयर हत्याकांड मामले में नेपाल सीमा से चार संदिग्ध गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या के मामले में पुलिस ने चार संदिग्ध को गिरफ्तार किया है. बुधवार को विशेष पुलिस टीम ने मोतिहारी, वैशाली, समस्तीपुर व नेपाल सीमा से सटे विभिन्न इलाकों में छापेमारी कर अलग-अलग जगहों से चार संदिग्ध को हिरासत में लिया. सूत्रों के अनुसार  इन सभी का शूटरों के साथ उठना-बैठना था. बता दें इससे पहले 10 संदिग्धों को हिरासत में लेकर विशेष पुलिस टीम पूछताछ कर रही है

 

वहीँ सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों से संदेह के घेरे में आए अपराधियों के परिजन से भी जानकारी ली जा रही है. इन सभी से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस गिरोह की पहचान का दावा कर रही है. हालांकि अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है. इधर, समीर कुमार की हत्या के विरोध में तीसरे दिन भी बुधवार को बैरिया, भगवानपुर व चांदनी चौक के आसपास सड़कों को जामकर पुलिस और प्रशासन के विरोध में नारेबाजी की गई. प्रदर्शन का नेतृत्व हम के नेता व पूर्व मंत्री अजीत कुमार कर रहे थे. जाम से  हाईवे पर करीब दो घंटे तक आवागमन बाधित रहा.

 

सूत्रों के मुताबिक़ समीर इन दिनों प्रॉपर्टी डीलिंग का सबसे बड़ा सिन्डिकेट चला रहे थे और इसके एक पूराने ब्रोकर को कल्याणी सौदे से अलग कर दिया गया था. ऐसे कई कारणों से उनकी दूसरे गुटों से अदावत चल रही थी. इन्हीं कारणें से साजिश रचकर समीर कुमार को रास्ते से हटा दिया गया. गौरतलब है कि समीर सिंह राजनीतिक और सामाजिक कार्यों के साथ साथ जमीन का कारोबार भी करते थे. गौरतलब है कि समीर सिंह पांच साल मेयर रहने के अलावा विधान सभा से लेकर लोक सभा चुनाव भी लड़ चुके थे. अब वो बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में जानेवाले थे. उन्होंने हाल ही में इस बात का एलान अपने फेसबुक पोस्ट में किया था.

यह भी पढ़ें – मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर को गोलियों से छलनी करने वाले शूटर की सामने आई तस्वीर

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.