City Post Live
NEWS 24x7

पूर्व शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने कहा, नरेंद्र मोदी जी का प्रधानमंत्री बनना तय

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

पूर्व शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने कहा, नरेंद्र मोदी जी का प्रधानमंत्री बनना तय

सिटी पोस्ट लाइव –आज काराकाट लोकसभा क्षेत्र में अपने चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत पूर्व शिक्षा मंत्री व जदयू के कद्दावर नेता अशोक चौधरी ने लोगों से जनसंपर्क किया। इस जनसंपर्क में लोगों से एक बार पुनः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने एवं नीतीश कुमार के चेहरे को आगे रखकर लोगों से एनडीए को भारी बहुमत से जिताने की अपील कि। इस लोक जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत विभिन्न क्षेत्रों में जाकर लोगों से संपर्क किया तथा एनडीए के हाथों को मजबूत कर एक मजबूत एवं सशक्त सरकार बनाने के लिए लोगों अपील किया तथा अपना पूर्ण समर्थन मोदी जी को देने के लिए कहा । वही इस कार्यक्रम में लोजपा के प्रदेश महासचिव व पूर्व विधान पार्षद सदस्य हुलास पांडे भी साथ में थे । उन्होंने भी लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार को मजबूती प्रदान करने के लिए वोट करने की अपील कि।

वहीं हुलास पांडे ने कहा कि राजद के लोग कहते हैं कि राम विलास पासवान जी मौसम वैज्ञानिक है ।उन्हें सब पहले से पता होता है अगर उनकी बात को मान ले तो तय हो गया है कि मौसम वैज्ञानिक अनुसार एक बार पुनः नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री बनने वाले हैं ।इस जनसंपर्क अभियान में कई क्षेत्रों का दौरा करने के बाद हुलास पांडे पूर्व एमएलसी के निवास ‘पांडेय पैलेश’ डेहरी-ऑन- सोन में एक प्रेस वार्ता में पूर्व शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने सिटी पोस्ट लाइव को बताया कि काराकाट लोकसभा क्षेत्र की जनता ने पूर्ण रूप से मन बना लिया है कि एक बार पुनः प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी को बैठाना है तथा नीतीश कुमार के चेहरा को भी आगे करना है । अब तक पाँच चरण के चुनाव समाप्त हो जाने के बाद अब पूरी तरह से राजद और उसके गठबंधन के लोग हताश दिख रहे हैं। क्योंकि जनता ने एक तरह से एनडीए को एक बार फिर मजबूती प्रदान किया है और वापस सरकार बनाने के लिए अपना वोट दिया है । वही बचे दो चरणों में जो छठे और सातवें चरण के चुनाव होने हैं उसके वोटिंग के बाद राजद और उसका महागठबंधन का पूरी तरह से सफाया हो जाएगा ।

वहीं एक अन्य सवाल के जवाब में पूर्व शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि नए लोगों को जो खिलाड़ी या अभिनेता कोई भी हो पार्टी द्वारा जो टिकट दे दिया जाता है वह एक तरह से मेरी व्यक्तिगत राय में ठीक नहीं होता है । क्योंकि जो कार्यकर्ता पार्टी के साथ वर्षों से जुड़ा रहता है उसको कहीं ना कहीं उपेक्षा होती है । मैं छात्र जीवन से राजनीति में हूं । मैंने भी पार्टी के झंडे उठाए हैं, दरी बिछाया हैं। तो ऐसे में मेरी व्यक्तिगत राय है कि जो पार्टी से जुड़े हुए लोग हैं, जिन्होंने अपना समय दिया है पार्टी को उन्हें इसका लाभ मिलना चाहिए ।

वहीं एक अन्य सवाल के जवाब में जिसमें तेजस्वी यादव ने भाजपा पर आरोप लगाया था कि वह अपना नागपुरिया संविधान को मानते हैं ना कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के संविधान को, इस सवाल के जवाब में अशोक चौधरी ने कहा कि तेजस्वी यादव और राजद ने खुद ऐसा लगता है कि जैसे संविधान का ठेका ले लिया है या उसे पेटेंट करा लिया है । राष्ट्रीय अध्यक्ष उनके खुद आज संविधान के उल्लंघन करके आज कहीं अलग-थलग पड़े हुए हैं । ऐसे में यह बात कहना उन लोगों के लिए समझ से परे है । बस इस तरह की बात वो सिर्फ मतदाताओं के वोट हासिल करने के लिये करते है । नीतीश कुमार और मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साफ तौर पर अपने भाषणों में कहा है कि जो भी संविधान प्रदत सुविधाएं हासिल है उसे आने वाले समय में हम लोग और सशक्त और मजबूत करेंगे उसमें किसी प्रकार की कोई छेड़छाड़ नहीं किया जाएगा । इसलिए इस तरह की बात करना पूरी तरह से गलत और निराधार है। जिन को जो लाभ मिला हुआ है उसे एनडीए गठबंधन पूरी तरह से संरक्षित करने का प्रयास किया है और करेगी ।

काराकाट लोक सभा से एनडीए प्रत्याशी महाबली सिंह को लेकर लोगो मे निराशा को लेकर सवाल पर अशोक चौधरी ने कहा कि मैंने तकरीबन सोलह -सत्रह गाँवों का दौरा किया जिसमें एनडीए प्रत्याशी के चेहरे को लेकर थोड़ी लोगों में निराशा जरूर है लेकिन मुझे पूर्ण विश्वास है कि वह लोग प्रत्याशी नहीं बल्कि ऊपर में प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के चेहरे को देखकर और बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास को देख कर भारी मतों से मतदान करेंगे और उन्हें पुनः विजई बनाएंगे ।इस प्रेसवार्ता में लोजपा नेता आशुतोष राय, जेडीयू मीडिया प्रभारी रितेश सिंह, भाजपा नेता राजीव सिंह, भाजपा नेता अवधेश अहिर ,जेडीयू नेता रविंद्र सिंह और कमलेश रॉय सहित NDA के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

रोहतास से विकाश चन्दन की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.