City Post Live
NEWS 24x7

पटना : जमीनी विवाद को लेकर नौबतपुर में महिला वकील की गोली मारकर हत्या

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

पटना : जमीनी विवाद को लेकर नौबतपुर में महिला वकील की गोली मारकर हत्या

सिटी पोस्ट लाइव : पटना और उसके आसपास इलाके में अपराध थमने का नाम नही ले रहा है। रंगदारी मांगने और हत्या करने का सिलसिला जारी रहा है । पटना में पूरी तरफ बेखौफ हो चुके आपराधियों का तांडव जारी है। इसी क्रम में पटना से सटे नौबतपुर थाना क्षेत्र के है जहां एक महिला वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या के पीछे जमीन विवाद मुख्य कारण बताया जा रहा है। घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि नौबतपुर के परसा गांव निवासी ममता देवी जो पेशे से वकील थी अपने घर के आंगन में चौकी पर बैठी थी कि तभी पेशेवर अपराधी पप्पू सिपाही जो उसी गांव का रहने वाला है पिस्टल लेकर ममता के घर मे घुसा और धमकी देते हुए उसपर पिस्टल की सारी मैगजीन खाली कर दी।

पप्पू ने ममता पर 6 गोलियां दागी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इतना ही नही उस बेखौफ अपराधी ने हत्या करने के बाद पास ही के चापाकल में अपना हाँथ और पिस्टल धोया और आराम से फरार हो गया। घटना के पीछे जमीन विवाद बताया जाता है। पुलिस और परिजनों के मुताबिक ममता का अपने चचेरे भाई नंदन से पिछले कई सालों से विवाद चल रहा है। इसी विवाद ने 4 साल पहले नंदन ने ममता के बहनोई रंजीत की बिहटा में हत्या कर दी थी और ममता ने ही नंदन को पुलिस से पकड़वाया था,जिसके बाद से नंदन जेल में है। बताया जाता है कि नंदन ने उसी का बदला लेने के लिए पप्पू को ममता के हत्या की सुपारी दी थी। बताया जाता है कि पप्पू कल ही जेल से छूट कर आया था।

मामले में फुलवारीशरीफ डीएसपी ने बताया कि चार साल पहले जमीन विवाद में हुए मृतक के बहनोई की हत्या और जमीन विवाद से जोड़कर इस मामले को देखा जा रहा है। फिलहाल प्रत्यक्षदर्शियों और परिजनों की तरफ से जो नाम आये है उसको केंद्र में रखते हुए मामले का अनुसंधान किया जा रहा है। डीएसपी ने कहा कि मामले का जल्द से जल्द उद्भेदन कर दिया जाएगा। फिलहाल मामले की जांच करने सिटी एसपी वेस्ट और डीएसपी मौके पर मौजूद है। साथ ही परिजनों से पूछताछ करते हुए सभी बिंदुओं पर मामले की जांच की जा रही है। वहीँ पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर भेज दिया गया है।

पटना से निशांत कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.