City Post Live
NEWS 24x7

फर्जी पुलिसकर्मी बनकर शराब तस्करों से ऐंठते थे रूपये,2 पिस्तौल के साथ तीन हुए गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

फर्जी पुलिसकर्मी बनकर शराब तस्करों से ऐंठते थे रूपये, पिस्तौल के साथ तीन हुए गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव – सुशासन सरकार शराबबंदी की लाख दावा कर ले लेकिन हकीकत कुछ और ही है. जिस तत्परता और सोंच के साथ सरकार ने शराबबंदी की थी उसे अमलीजामा नहीं पहना सकी है. शराब तस्करी की घटनाएं अक्सर बिहार में घट रही है. लेकिन इस मामले में प्रशासन पर भी गंभीर आरोप लगते रहे हैं. लेकिन ताज़ा मामला फर्जी पुलिस बनकर शराब तस्करी से जुड़ा है. खबर भागलपुर जिले से है जहां तीन फर्जी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया गया हैं. फर्जी पुलिसकर्मियों के पास से एक पिस्टल और एक नकली पिस्टल भी बरामद किया गया है. भागलपुर एसएसपी आशीष भारती ने प्रेसवार्ता कर यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर इन लोगों की गिरफ़्तारी हुई हैं.

एसएसपी ने आगे कहा कि -“पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि इशिपुर बाराहाट थाना क्षेत्र में कुछ अपराधी लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले हैं. इस सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने छापेमारी कर तीन अपराधियों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने अपराधियों से पूछताछ की. इस दौरान अपराधियों ने पुलिस को बताया कि -“झारखंड से शराब कहलगांव इलाके में प्रवेश करने वाले अवैध शराब तस्कर को हमने (फर्जी पुलिसकर्मी) पकड़ लिया.”

इस मामले में पुलिस का कहना है कि यह सभी पुलिस की छवि को बदनाम करके पैसा कमाते थें. पुलिसकर्मियों ने यह भी कहा कि यह लोग शराब तस्करों से उन्हें छोड़ने के एवज में पैसा ऐंठते थें.” फिलहाल पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है तथा उनके सहयोगीयों की तलाश में कहलगांव पुलिस जांच में लग गई है. पुलिस इस मामले पर सभी पहलुओं की जांच कर रही है. इनके उपर कोई पहले से मुकदमा तो नहीं तो चल रहा है.इसकी भी पुलिस जांच कर रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.