City Post Live
NEWS 24x7

कोरोना वायरस पर डॉक्टर ने दी सलाह, कहा- ऐसा करने से बच सकेंगे लोग

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

कोरोना वायरस पर डॉक्टर ने दी सलाह, कहा- ऐसा करने से बच सकेंगे लोग

सिटी पोस्ट लाइव: सब तरफ लोग कोरोना वायरस से जूझ रहें है. कई जाने भी जा चुकी है. उसी कड़ी में आयुर्वेद के डॉक्टर सह जदयू चिकित्सा प्रकोष्ट के प्रदेश उपाध्यक्ष मधुरेन्दु पांडेय ने महामारी बन कर फैले कोरोना वायरस से जुड़ी अहम जानकारियां दी. साथ ही उपाय भी बताए.

डॉक्टर सह जदयू चिकित्सा प्रकोष्ट के प्रदेश उपाध्यक्ष मधुरेन्दु पांडेय ने बताया की, लोग कोरोना से ज्यादा भयभीत है, अगर लोग भारतीय संस्कृति, भारतीय आहार को अपनाते है, तो कोरोना से बच सकते है. और देश को बचा सकते है. आगे कहा की, पश्चिमीं सभ्यता का आहार, और रहन सहन अपनाने से ये समस्या उत्पन्न हुई है. कोरोना वायरस से डरने की जरुरत नहीं है. अपने शरीर की इम्युनिटी बढ़ाने के लिए हल्दी, आंवला का सेवन करने से बेटर रिजल्ट मिलेगा.

ये भी पढ़े : नालंदा में घर से बुलाया बाहर, फिर गला रेत कर की हत्या

आगे कहा की, आयुर्वेदिक आहार का सेवन करना सही होगा. भारतीय सभ्यता को अपनाने से बीमारी सही होगी. हाथों को साबुन से हमेसा साफ़ करते रहना होगा. वही सरकार द्वारा उठाए गए कदम पर कहा की, सरकार ने सही कदम उठाए है. ऐसी बीमारियां में भीड़ भार कम रहें वही सही है. विपक्ष के द्वारा इसका विरोध करने पर कहा की, विपक्ष का काम बोलना है. देश की जनता संतुष्ट है, सरकार संतुष्ट है. और ये कदम जो सरकार ने उठाया है वो देश की जनता को ध्यान में रखते हुए उठाया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.