City Post Live
NEWS 24x7

पटना में पुलिस-अपराधी मुठभेड़ में कांस्टेबल शहीद,न्यू पुलिस लाइन में दी जाएगी श्रद्धांजलि

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

पटना में पुलिस-अपराधी मुठभेड़ में कांस्टेबल शहीद,न्यू पुलिस लाइन में दी जाएगी श्रद्धांजलि

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की राजधानी पटना में सोमवार की शाम पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक पुलिस जवान (कांस्टेबल) शहीद हो गया. पटना में पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में शहीद सिपाही मुकेश कुमार को आज न्यू पुलिस लाइन में श्रद्धांजलि दी जाएगी. आपको बता दें कि सुबह 10 बजे का समय रखा गया है मुकेश के श्रद्धांजलि समारोह का. इधर मुकेश की शहादत पर पटना पुलिस के कप्तान एसएसपी मनु महाराज ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि हमने अपना बहादुर जवान खो दिया.

 

पटना पुलिस के अधिकारी और कर्मी सभी एक एक दिन का वेतन मृतक परिवार को देंगे. हम मुकेश और उसकी टीम का नाम गैलेंट्री अवार्ड के लिए प्रस्तावित करेंगे. पटना में अपराधियों की गोलियों का शिकार हुए कांस्टेबल मुकेश कुमार भोजपुर जिले के रहने वाले थे. बेहरा गांव निवासी मुकेश कुमार वर्ष 2007 में दसवीं पास करने के बाद ही बिहार पुलिस में शामिल हुए थे. वो इन दिनों पटना में एसएसपी के रंगदारी सेल में तैनात थे. अपने मां-बाप के तीन बेटों में मुकेश सबसे छोटे थे.

 

 

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार, गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस पटना के रामकृष्ण नगर और कंकड़बाग थाना क्षेत्र के बाईपास इलाके में एक स्कूल के समीप अपराधियों का जमावड़ा लगा हुआ है. इस सूचना के बाद पुलिस की एक टीम छापेमारी करने पहुंच गई. इसी क्रम में पुलिस टीम पर अपराधियों ने अचानक हमला बोल दिया. इस हमले में एक जवान को गोली लग गई, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद अपराधी फरार हो गए. घायल अवस्था में जवान को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इसकी पुष्टि पुलिस महानिरीक्षक एऩ एच़ खान ने की है.

 

 

 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.