City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी ने ट्विटर पर लगायी चौपाल,जेडीयू ने कहा -“इस से कुछ नहीं होने वाला”

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

तेजस्वी ने ट्विटर पर लगायी चौपाल,जेडीयू ने कहा -“इस से कुछ नहीं होने वाला”

सिटी पोस्ट लाइव- राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव के जनता दरबार लगाने के बाद अब बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी आज ट्विटर पर अपनी पहली चौपाल लगाई. ‘तेजस्‍वी की चौपाल’ में वे लोगों के सवालों के जवाब दे रहे हैं. तेजस्वी की पहली चौपाल आज पहली चौपाल दोपहर 12 बजे से लगी. बता दें इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी थी.

 

 

गुरुवार को ट्विटर पर चौपाल लगाने के पहले इसकी जानकारी देते हुए तेजस्‍वी ने ट्वीट किया कि -“अगर किसी के मन में बिहार और राजनीति से संबंधित कोई भी सवाल हो तो वह बेझिझक हैशटैग #TejashwiKiChaupal लिखकर प्रश्न पूछ सकता है. तेजस्‍वी ने लिखा कि इसके लिए वे गुरुवार की दोपहर 12 बजे ट्विटर पर लाइव रहेंगे”. वहीँ तेजस्वी के इस चौपाक पर जेडीयू ने तंज कसा है.  जेडीयू के पार्टी प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि -“तेजस्‍वी ट्विटर पर अपने और परिवार के कारनामों से जनता को अवगत कराएं. तेजस्वी अब टि्वटर और फेसबुक पर ही अधिक दिख रहे हैं, उनकी छवि भी अब ट्यूटर बबुआ की बन गई है. वे टि्वटर चौपाल लगाएं या खाट चौपाल सजाएं, कुछ होने नहीं जा रहा.”

वहीँ जेडीयू के इस तंज पर राजद का भी पलटवार आया है. राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानन्द तिवारी ने कहा कि -“बोलने वाले बोलते रहेंगे और काम करने वाले काम करते रहेंगे. सोशल मीडिया के जमाने में चौपाल इसी तरह लगने लगे हैं.” वहीं म़त्‍युंजय तिवारी ने कहा कि -“तेजस्‍वी के हर कदम से विरोधी के पेट में दर्द क्‍यों होता है. तेजस्‍वी ट्वीट करते हैं तो परेशानी, चौपाल लगाते हैं तो परेशानी और यूपी जाते हैं तो परेशानी. उन्‍होंने कहा कि दरअसल तेजस्‍वी के बढ़ते कदम से उन्‍हें काफी परेशानी है.”

यह भी पढ़ें – पटना हाईकोर्ट ने इंटर टॉपर घोटाले के मुख्य अभियुक्त बच्चा राय को दी जमानत

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.