City Post Live
NEWS 24x7

कैट 2018 का रिजल्ट हुआ जारी,बिहार के किशन ने लहराया सफलता का परचम,मिला 99.99 परसेंटाइल

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

कैट 2018 का रिजल्ट हुआ जारी,बिहार के किशन ने लहराया सफलता का परचम,मिला 99.99 परसेंटाइल

सिटी पोस्ट लाइव : कॉमन एडमिशन टेस्ट(कैट) 2018 का रिजल्ट शनिवार को जारी कर दिया गया है. इस बार आईआईएम कोलकाता को कैट कराने की जिम्मेदारी मिली थी. इसमें 11 छात्रों ने 100 परसेंटाइल हासिल किया है. 100 परसेंटाइल लेनेवाले सभी 11 अभ्यर्थी छात्र हैं और इंजीनियरिंग या तकनीक बैक ग्राउंड से आते हैं. बिहार के लाल ने भी अपना स्थान बनाया हैं. मुजफ्फरपुर के किशन कश्यप ने कैट में 99.99 परसेंटाइल हासिल कर बिहार का नाम रौशन किया हैं.

 

बिहार के मुजफ्फरपुर के साहेबगंज इलाके के गुलाब पट्टी परसौनी गांव के चंद्रशेखर के बेटे किशन कश्यप को 99.99 परसेंटाइल आया है. किशन ने आईआईटी दिल्ली से बीटेक किया है. IIT दिल्ली से 2017 में मेकैनिकल इंजीनियरिंग में बीटेक करने वाले किशन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि -अपनी मेहनत व मां-पिता के आशीर्वाद से यह मुकाम मिला है. वह अभी बेंगलुरु में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब कर रहे हैं. किशन ने कहा कि -“IIT के बाद जॉब कर रहा था इसके साथ ही एग्जाम की तैयारी भी कर रहा था. जॉब के करने के दौरान जो भी समय बचता था. उस वक्त में ज्यादा से ज्यादा मॉक टेस्ट देने की कोशिश करता था.” उन्होंने आगे कहा कि वे चाहते हैं कि उनका एडमिशन IIM अहमदाबाद, बेंगलुरु या कोलकाता में हो. किशन के पिता चंद्रशेखर एक कारोबारी है, जबकि मां सुनीता देवी गृहिणी हैं.

इसके साथ ही  पटना के दो भाइयों ने भी कैट -2018 में सफलता हासिल की है. रोड नं-14 के निवासी व हाजीपुर रेलवे जोनल ऑफिस में अधिकारी सलिल कुमार झा के दो पुत्रों सर्वज्ञ झा और  देवज्ञ झा ने एक साथ सफलता हासिल की है. बड़े बेटे सर्वज्ञ को जहां 99.3 परसेंटाइल मिला है, वहीं छोटे बेटे देवज्ञ ने 99.1 परसेंटाइल प्राप्त किया है.

यह भी पढ़ें – मुजफ्फरपुर महापाप- सीबीआई के चार्जशीट से हुआ खुलासा,नशे की इंजेक्शन देकर करते थे गंदा काम

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.