City Post Live
NEWS 24x7

नरेंद्र मोदी के वर्चुअल संबोधन को बड़ी स्क्रीन के माध्यम से भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने सुना

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

बांदा :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुधवार को आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था को लेकर वर्चुअल रैली संबोधन बांदा, बबेरू, नरैनी तथा तिंदवारी विधानसभाओं में बड़ी स्क्रीन के माध्यम से भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने सुना।

कोविड नियमों का पालन करते हुए, निर्वाचन प्रक्रिया अंतर्गत भाजपा द्वारा आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वर्चुअल संबोधन को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे। बांदा सदर विधानसभा में प्रधानमंत्री के वर्चुअल सम्मेलन को मंडपम गेस्ट हाउस में सुना गया। जहां मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा लवलेश सिंह सहित सभी मंडल अध्यक्ष, वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित रहे।

 

बबेरू विधानसभा में श्री गेस्ट हाउस में भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के वर्चुअल संबोधन को सुना। जहां मुख्य अतिथि के रूप में बबेरू चेयरमैन विजय पाल सिंह, जिला महामंत्री विवेकानंद गुप्ता, विजय विक्रम सिंह, रामनरेश मिश्रा, राजा दीक्षित सहित प्रमुख पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे। नरैनी विधानसभा में रामलीला मैदान अतर्रा में भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं द्वारा प्रधानमंत्री के वर्चुअल संबोधन को सुना गया। जहां मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा के जिला संयोजक संजय सिंह उपस्थित रहे।

इसी तरह तिंदवारी विधानसभा के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने प्रधानमंत्री के वर्चुअल संबोधन को श्याम कुंज गेस्ट हाउस में बड़ी स्क्रीन के माध्यम से सुना जहां मुख्य अतिथि के रूप में बुंदेलखंड विकास बोर्ड के सदस्य वरिष्ठ भाजपा नेता रामहित कश्यप सहित भाजपा नेत्री शीला सिंह, विधानसभा प्रभारी दिनेश तिवारी, विधानसभा संयोजक राजनारायण द्विवेदी, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी आनंद स्वरूप द्विवेदी, पूर्व मंडल अध्यक्ष रमेश चंद्र पांडेय प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

प्रधानमंत्री ने इस अवसर पर कहा कि विशेष रूप से केन-बेतवा को लिंक करने के लिए जो हजारों करोड़ रुपये का प्रावधान किया है, उससे यूपी और एमपी के बुंदेलखंड क्षेत्र की तस्वीर भी बदलने वाली है। अब बुंदेलखंड के खेतों में और हरियाली आएगी, घरों में पीने का पानी आएगा, खेतों में पानी आएगा।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.