City Post Live
NEWS 24x7

रणजी मैच में बिहार की लगातार दूसरी जीत, अरुणाचल की टीम को दी करारी शिकस्त

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

रणजी मैच में बिहार की लगातार दूसरी जीत, अरुणाचल की टीम को दी करारी शिकस्त

सिटी पोस्ट लाइव : 22 साल बाद पटना में हो रहे रणजी मैच में बिहार की टीम को लगातार दूसरी जीत मिली है.  अरुणाचल की टीम संग खेले गए मैच में बेहतर प्रदर्शन करते हुए बिहार की टीम ने अरुणाचल की टीम को करारी शिकस्त दी है. आशुतोष अमन की घातक गेंदबाजी की बदौलत अरुणाचल प्रदेश को एक पारी और 317 रनों से हराकर अब तक की अपनी सबसे बड़ी जीत दर्ज की. इसके साथ ही 41 साल पहले पटना में मिली पारी की जीत भी पीछे छूट गई.

 

 

मोइनुल हक स्‍टेडियम में खेले गए मैच के तीसरे दिन शनिवार को अरुणाचल प्रदेश को पारी की हार टालने के लिए 452 रन चाहिए था, लेकिन उसकी दूसरी पारी महज 135 रनों पर सिमट गई. आशुतोष अमन ने शानदार गेंदबाजी की और 13.4 ओवर में 7 मेडन फेंकने के साथ सिर्फ 14 रन देकर सात विकेट झटक लिए. आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व यहीं पर बिहार ने सिक्किम को भी तीसरे दिन ही हराया था. इस सत्र में उसने अब तक चार मैच खेले हैं, जिसमें दो जीत, एक हार और एक ड्रॉ से 14 अंक लेकर वह तीसरे स्‍थान पर है. अब उसका अगला मुकाबला शिलांग में मेघालय के खिलाफ 22 दिसंबर से होगा.

 

अरुणाचल के ओर से समर्थ 58, डोरिया 13, अखिलेश 25, क्षितिज 10, इंडिया तोकु 2, कतरिया 11, योंगफो और ओबी शून्य, सिंगफो एक, तेचिनेरी 2 पर आउट हो गए. जबकि एस ठाकुर शून्य पे नॉट आउट रहे. बिहार की ओर से आशुतोष ने सात, समर ने दो तथा केशव ने एक विकेट लिए, बिहार का अगला मैच 22 दिसंबर से शिलोंग में मेघालय के खिलाफ है. बिहार टीम के कोच सुब्रुतो बनर्जी ने कहा कि -“लगातार दो जीत से टीम का मनोबल बढ़ा है, लड़कों ने बढ़िया खेला. आशुतोष का लगातार प्रर्दशन टीम के लिए अच्छी बात है और आगे भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं.”

यह भी पढ़ें – पटना के मशहूर स्कूल के वाशरूम में छात्राओं का बनाया जा रहा था विडियो,परिजनों ने किया हंगामा

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.