City Post Live
NEWS 24x7

बिहार के डिप्टी सीएम ने की प्रमण्डल स्तरीय बैठक, आइये जाने क्यों

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में नयी सरकार की गठन के बाद यहां शहरों के लिए विकास के कार्य की समीक्षा शुरू हो गयी है. इसके साथ ही बिहार सरकार शहरों के विकास के लिए प्रयासरत है. इसी सिलसिले में नगर विकास और आवास विभाग की ओर से पटना के अधिवेशन भवन में प्रमण्डल स्तरीय बैठक की शुरुआत हुई.

इस दौरान बिहार के उपमुख्यमंत्री-सह-नगर विकास एवं आवास मंत्री तारकिशोर प्रसाद द्वीप प्रज्वलित कर बैठक की शुरुआत की. इसके साथ ही आज की बैठक में पूर्णिया प्रमंडल के अधिकारी और जनप्रतिनिधि भीं शामिल हुए. इस बैठक का मुख्य उद्देश्य बिहार के सभी प्रमंडल के नगर निकायों की योजनाओं एवं कार्यों की समीक्षा करना था.

इस बैठक के दौरान उपमुख्यमंत्री-नगर विकास एवं आवास मंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि उन्होंने इस बैठक में सांसद, विधायक, विधान पार्षद को भी इस बैठक में शामिल होने के लिए अनुरोध किया ताकि राज्य के विकास के हर एक पहलुओं पर बात की जा सके. इसके साथ ही उन्होंने ने कहा कि बिहार को आगे बढ़ाना है. इसके लिए टुकड़ों-टुकड़ों में समस्या को जान कर उसका समाधान किया जायेगा. इसके साथ ही उन्होंने बिहार के बाढ़ की स्थिति फिर से ना आने, पार्क, सफाई, नाला आदि की सुविधा को उपलब्ध कराने की बात कही. हमारी सरकार नगरों के विकास के लिए दृढसंकल्पित है.

आपको बता दें कि यह बैठक 3 दिनों तक चलेगी जिसमें अलग अलग प्रमंडलों के अधिकारी और जन प्रतिनिधि शामिल होंगे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.