City Post Live
NEWS 24x7

भाजपा, मोदी और योगी पर अखिलेश ने साधा निशाना

कांग्रेस और बसपा को अपने निशाने से रखा दूर

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सुलतानपुर : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कांग्रेस और बसपा को अपने निशाने से दूर रखते हुए भाजपा, मोदी और योगी पर साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता कह रहे हैं कि गर्मी उतार देंगे ,लेकिन पहले-दूसरे चरण में जनता ने इतना वोट दिया कि वे ठंडे पड़ गए। तीसरे चरण में वोट पड़ा तो भाजपा के नेता सुन पड़ गए । चौथे-पांचवें चरण में वोट पड़ेगा तो भाजपा शून्य पड़ जाएगी। भाजपा के बूथ पर भूत बचेंगे।

पांच विधानसभा सीटों पर पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में शहर के अमहट स्थित पुरानी हवाई पट्टी पर भीड़ को संबोधित किया। श्री यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग एबीसीडी सुना रहे हैं,लेकिन जैसे काका याननी काला कानून गए हैं वैसे ही बाबा भी जाएंगे। इसके बाद उन्होंने काका का अर्थ भी बताया। बोले काका यानी काले कानून।आगे कहा कि किसानों खाद मिली नहीं, जो बोरियां मिली उसमें से चोरी हो गई थी। बीजेपी के बड़े नेता बड़ा झूठ बोलते हैं और सबसे बड़े नेता सबसे बड़ा झूठ बोलते हैं।

उन्होंने कहा कि आज चौथे चरण के प्रचार का आखिरी दिन है । पहली बार पांचवें चरण में प्रचार करने आया हूं। पहले चरण में जीत, दूसरे-तीरे और चौथे में समर्थन मिला अब पांचवें में उससे ज्यादा समर्थन मिल रहा है।

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का जिक्र करते हुए अखिलेश ने कहा कि बुलडोजर बाबा के दिए जानवर एक्सीडेंट करा रहे हैं। पूर्वांचल का उद्घाटन करने के लिए कैंची दिल्ली से आई और फीता लखनऊ से और उनके बड़े नेता चार पहिया वाहन पर थे तो बुलडोजर बाबा पैदल।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.