City Post Live
NEWS 24x7

आरा में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने के मामले में 16 गिरफ्तार, 8 पुलिसकर्मी निलंबित

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

आरा में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने के मामले में 16 गिरफ्तार, 8 पुलिसकर्मी निलंबित

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के भोजपुर जिले में युवक की हत्या के बाद महिला को निर्वस्त्र किये जाने के मामले में  16 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि कई लोगों की तलाश जारी है. वहीँ मामले में कर्तव्य के प्रति लापरवाही बरतने के आरोप में बिहिया थाना प्रभारी एवं राजकीय रेल थाना प्रभारी सहित कुल आठ पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.

 

 

भोजपुर के एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि इस मामले को लेकर कुल तीन प्राथमिकी दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है. एसपी ने बताया कि इस मामले में राजद के एक स्थानीय कार्यकर्ता कौशल कुमार यादव समेत कुल 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और बाकी अन्य की पहचान करके उनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं. यादव पर हिंसा पर उतारू भीड़ का नेतृत्व करने का आरोप है. बता दें जिन लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है, उनमें ज्यादा लोग बिहियां के ही रहने वाले हैं. इनकी गिरफ्तारी वीडियो फुटेज के आधार पर की गयी है.

 

 

बता दें कि 19 अगस्त से लापता विमलेश शाह (19) का शव कल बिहिया थाना क्षेत्र में रेल पटरी के नजदीक मिला था. इसके बाद उनकी हत्या में शामिल होने के संदेह में भीड़ ने एक महिला को निर्वस्त्र कर सड़क पर पीटते हुए घुमाया था. शाह के गांव दामोदरपुर के लोगों ने उसका शव मिलने के समीप रेड लाइट एरिया में रहने वालों पर उनकी गला घोंटकर हत्या करने का संदेह व्यक्त किया था. ग्रामीणों ने स्थानीय बाजार पर हमला बोलते हुए निर्वस्त्र करके घुमाई गई महिला के घर सहित कई दुकानों में आग लगा दी थी और पास से गुजर रही एक ट्रेन पर भी पथराव किया था. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को हिंसा पर उतारू लोगों को नियंत्रित करने के लिए छह राउंड हवाई फायरिंग करनी पड़ी थी.

यह भी पढ़ें – मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में चाइल्ड प्रोटेक्शन ऑफिसर की पत्नी के खिलाफ जारी हुआ इश्तेहार

 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.