City Post Live
NEWS 24x7

तेजप्रताप के ‘बागी’ ने लालू -राबड़ी मोर्चा के तहत फूंका बिगुल, शिवहर सीट से लड़ेंगे चुनाव

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

तेजप्रताप के ‘बागी’ ने लालू -राबड़ी मोर्चा के तहत फूंका बिगुल, शिवहर सीट से लड़ेंगे चुनाव

सिटी पोस्ट लाइव – राजद में पारिवारिक कलह थमने का नाम नहीं ले रहा है . राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप ने लालू-राबड़ी मोर्चा बना लिया है. तेज प्रताप ने अपने बैनर के तले कई उम्मीदवारों के नामों की घोषणा भी कर दिया है. अब खबर है कि तेज प्रताप के द्वारा घोषित उम्मीदवार अंगेश कुमार सिंह ने पार्टी के टिकट नहीं मिलने पर अपने तेवर बागी कर लिए हैं और शिवहर से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. बता दें कि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपने जिन दो उम्मीदवारों के नाम घोषित किए थे उनमें शिवहर के अंगेश कुमार सिंह का भी नाम था.

गौरतलब है कि तेजप्रताप ने जहानाबाद सीट से भी अपना उम्मीदवार चंद्रप्रकाश को बनाया है. बताया जा रहा है कि उन्होंने अंगेश सिंह और चंद्रप्रकाश, दोनों को आरजेडी से टिकट देने का वादा किया था. हालांकि तेजस्वी यादव ने उनकी नहीं सुनी और महागठबंधन की ओर से अन्य प्रत्याशियों को टिकट दे दिया. आरजेडी ने जहानाबाद से सुरेन्द्र यादव और शिवहर से सैयद फैसल अली को टिकट दे दिया. इसपर तेजप्रताप यादव कई बार अपनी नाराजगी जता चुके हैं. मंगलवार को उन्होंने इस बात की भी घोषणा कर दी है कि ये दोनों ही उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे.

फिलहाल मामला राजद में गहराता जा रहा है. राजद सुप्रीमों के जेल में रहने का साफ़ असर उनकी पार्टी पर पड़ता दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि राजद सुप्रीमों सजायाफ्ता हैं और स्वास्थ्य कारणों से अभी रांची के रिम्स जेल में इलाजरत हैं. सुप्रीम कोर्ट में कई बार सुनवाई हुई है लेकिन उनकी जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि किस तरह से पार्टी का अंदरूनी कलह सुलझता है और अंगेश सिंह के उम्मीदवारी का वहाँ के लोकसभा चुनाव पर क्या प्रभाव पड़ता है.

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.