City Post Live
NEWS 24x7

अलग अलग हादसों में दो की मौत, दो ज़ख़्मी, वहीं अज्ञात शव भी बरामद, जांच में जुटी पुलिस

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : नालंदा ज़िले में हादसों का दौर जारी है. अलग अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो ज़ख़्मी हो गए. पहली घटना पावापुरी ओपी पावापुरी-नानंद मार्ग की है. जहां दो बाइकों की आमने सामने टक्कर में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई. जबकि दूसरा ज़ख़्मी गंभीर स्थिति में इलाजरत है. मृतक की पहचान 25 वर्षीय बच्ची मांझी पिता जागो मांझी सिलाव थानांतर्गत गोरमा गांव का निवासी है. दूसरी घटना खुदागंज थाना क्षेत्र बाज़ार की है. जहां अपने रिश्तेदार के घर से मिलकर लौट रहे मोटरसाइकिल सवार पिता-पुत्र को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी.

जिससे वे दोनों गंभीर रूप से ज़ख़्मी हो गए. आनन फानन में स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायल पिता-पुत्र को इलाज के लिए सदर अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया. उसी क्रम में रास्ते में पिता ने दम तोड़ दिया.  जबकि घायल पुत्र का इलाज जारी है, मृतक सुदामा पासवान 45 वर्ष, पुत्र विकास कुमार 18 वर्ष उसी गांव का निवासी बताया जाता है. वहीं, दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में अज्ञात शव मिलने से इलाक़े में सनसनी फ़ैल गई और उसे देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी है. पहला चंडी थाना क्षेत्र के मिल्कीपर गांव के सड़क किनारे अज्ञात शव बरामद हुई, जिसकी पहचान नहीं हो पाई है और दूसरा वेना थानांतर्गत की है.

पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ़ भेज मामले की तफ़्तीश में जुट गई है. शव को पहचान के लिए सोशल मीडिया के ज़रिए पहचानने की कोशिश कर रही है. साथ ही वहां पर मौजूद स्थानीय लोगों की मानें तो उन्हें आशंका है कि कहीं से मारकर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से यहां फ़ेक कर फ़रार हो गया है. फ़िलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर बारीक़ी से तफ़्तीश कर रही है.

नालंदा से  मो. महमूद आलम की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.