City Post Live
NEWS 24x7

दिल्ली अग्निकांड : मुजफ्फरपुर के दो तीन लोगों की मौत, गांव में शोक की लहर

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

दिल्ली अग्निकांड : मुजफ्फरपुर के दो तीन लोगों की मौत, गांव में शोक की लहर

सिटी पोस्ट लाइव : दिल्ली की एक फैक्ट्री में लगी आग में मुजफ्फरपुर के 3 लोग जलकर मर गए एवं एक घायल है. इसका इलाज भी दिल्ली में ही चल रहा है. बता दें इस दर्दनाक घटना में मरने वालों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस आगलगी कांड ने एक ही परिवार के दो दीपक को हमेशा के लिए बुझा दिया है, वही उसी गांव के दूसरे परिवार के एक सदस्य को अगलगी की इस घटना ने हमेश के लिए मौत की नींद सुला दी है.

मुजफ्फरपुर कटरा थाना क्षेत्र के कटाई वार्ड नंबर 10 के रहने वाले शाहीद के पुत्र मोहम्मद तौकीर पिछले 6 माह से दिल्ली में उस कारखाने में काम करता था और परिवार का भरण पोषण करता था. लेकिन रविवार की सुबह एक फोन ने पूरे परिवार को शोक में डाल दिया और कहा कि उसके पुत्र की मौत अग्निकांड में हो गई है. जिसके बाद परिवार में चीख-पुकार मच गई और गांव में सन्नाटा पसर गया.

सोमवार की अहले सुबह इन तीनों परिवारों के घर में चूल्हे नहीं जले. बच्चे से बूढ़े तक सब भूखे प्यासे हैं और शव के आने का इंतजार कर रहे हैं कि कब आएगा. हालांकि शव लाने के लिए मुजफ्फरपुर से एवं दिल्ली में रहने वाले जान पहचान के लोग वहां पहुंच गए हैं और शव को लाने की जद्दोजहद कर रहे हैं. परिवार वालों ने बताया कि उनको किसी ने फोन करके कहा कि दिल्ली में आग लग गई है और कई लोग जल गए हैं. आपके परिजन नहीं मिल रहे हैं. जरा पता कीजिए कि वह कहां है. कुछ ही देर में आस पड़ोस में रहने वालों ने सूचना दिया कि उनकी भी मौत हो गई है. 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.