City Post Live
NEWS 24x7

बिक्रम में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार का टायर फटने से तीन लोगों की मौत

दो गंभीर रूप से जख्मी, पटना रेफर

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला जहां एक तेज रफ्तार कार का टायर फटने से कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए। पूरी घटना राजधानी पटना से सटे बिक्रम के रानीतलाब थाना इलाके की है । जहां एनएच 139 पथ पर एक तेजरफ्तार वाइट रंग की कार का अचानक टायर ब्लास्ट किया जिसके बाद कार सड़क के डिवाइडर से टकराई और सड़क किनारे खाई में जा गिरी। वही कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग जख्मी हो गये घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया। स्थानीय लोगों के मुताबिक कार पटना की ओर से आ रही थी और औरंगाबाद तरफ जा रही थी इसी दौरान रानीतलाब थाना क्षेत्र के एनएच 139 पथ के काब गांव के पास कार का अचानक टायर ब्लास्ट किया जिसके बाद कार हवा में उड़ गई और सड़क के डिवाइडर से टकराते हुए सड़क किनारे खाई में जा गिरी ।

इस घटना में काफी आवाज भी आई जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि सड़क किनारे कार पलटी हुई है और कार में सभी सवार युवक आसपास खेत में गिरे हुए हैं जिसमें तीन लोगों की मौत हो चुकी थी जबकि दो घायल है जिसको अस्पताल के बाद पटना रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद रानी तालाब थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शव को कब्जे में लेकर थाना ले आई। फिलहाल तीनों शव की पहचान की जा रही है। वहीं पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल भेज दिया । पालीगंज अनुमंडल अस्पताल के डॉक्टर डॉ. विपिन कुमार ने बताया कि सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद तीन लोगों की मौत हो चुकी है जबकि दो लोग घायल थे जिसे प्राथमिक उपचार के बाद पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है

वही इस सम्बंध में रानितलाब थानाध्यक्ष विमलेश कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना मिली की रानीतलाब थाना क्षेत्र के काब गांव लख के एनएच 139 पथ के पास एक तेज रफ्तार कार का टायर फटने से सड़क दुर्घटना हुई है जिसके बाद पुलिस मौके पहुंची तो देखा कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि दो घायल है दोनो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद पटना रेफर कर दिया गया है फिलहाल तीनों की मौत हो चुकी है शव की पहचान की जा रही है। लोगों ने बताया कि तीनों युवक फुलवारी एवं जानीपुर थानाक्षेत्र के रहने वाले हैं। फिलहाल तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल पालीगंज भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पटना से निशांत कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.