City Post Live
NEWS 24x7

पिकअप वैन और बाइक की हुई जबरदस्त टक्कर, एक की हुई मौत, 3 घायल

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: मधुबनी जिले के साहरघाट थाना के लोमा गांव के निकट तेज रफ्तार से साहरघाट से बेनीपट्टी जा रही अज्ञात पिकअप चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही एक 12 वर्षीय बालक की मौत हो गयी है. बाइक चालक समेत तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं. मृत बालक की पहचान मधवापुर थाना क्षेत्र के बैरवा गांव निवासी महेंद्र साह का 12 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार के रूप में बताया गया है. वहीं, घायलों में हरलाखी थाना क्षेत्र के गंगौर निवासी राहुल कुमार, बैरवा के बुलो देवी व बेनीपट्टी थाना के केरबार गांव निवासी ज्योति कुमारी शामिल है.

सभी घायलों का इलाज साहरघाट के निजी अस्पताल में चल रहा है. वहीं हादसे के बाद पिकअप चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया. सडक़ दुर्घटना में मौत की खबर गांव के आस-पास आग की तरह फैल गयी और लोगों का हुजूम घटनास्थल पर पहुंच गया. बता दें कि, बाइक चालक अपने ससुराल केरवार से बैरबा गांव जा रहा था. बाइक चालक के भाई ने जानकारी देते हुए बताया कि, राहुल अपने ससुराल से साला, साली और सास को अपने गांव लेकर आ रहा था. इसी दरमियान लोमा के पास दुर्घटना घटी है.

वहीं, मौके पर साहरघाट थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष सुदीष्ट शर्मा पहुंच कर ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को इलाज के लिए साहरघाट निजी अस्पताल भेज दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस स्थिति का जायजा लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी स्दर अस्पताल भेज दिया गया है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, साहरघाट से बेनीपट्टी निकलते ही तेज रफ्तार पिकअप चालक ने उनके बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सहित उस पर सवार उछलकर रोड पर जा गिरे और मौके पर बालक की मौत हो गयी. अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर शव का पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है.

हालांकि, गंगौर पंचायत के मुखिया शिवचंद्र मिश्र, पूर्व मुखिया रामनंदन साह व अतुल कुमार समेत लोगों ने पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देने का आग्रह किया है. इस बावत प्रभारी थानाध्यक्ष सुदिष्ट शर्मा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया गया है. घायलों का इलाज चल रहा है. फरार पिकअप वेन व चालक की पहचान की कोशिश की जा रही है. जांचोपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी.

                                                                                       मधुबनी से आलोक कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.