City Post Live
NEWS 24x7

Video- पटना के दीघा में ई-रिक्शा ने खड़े हाइवा में मारी टक्कर, 4 लोग गंभीररूप से घायल

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव (execlusive): राजधानी पटना में बुधवार की देर रात लगभग साढे ग्यारह बजे दीघा में एक बड़ा हादशा हो गया.इस सड़क हादसे में चार लोग घायल हैं. चार घायलों में से दो की हालत बेहद चिंताजनक है. सिटी पोस्ट लाइव संवाददाता के अनुसार एक ई-रिक्शा रोड के किनारे खड़े ट्रक में जाकर टक्कर मार दिया.इस टक्कर में ई-रिक्शा को काफी नुकशान पहुंचा और उसपर सवार तीन लोग घायल हो गए.ई-रिक्शा का चालक भी गंभीररूप से घायल है.दुर्घटना के तुरत बाद वहां मौजूद लोगों ने घायलों को ई-रिक्शा से किसी तरह से बाहर निकाला .उन्हें अस्पताल पहुँचाया गया. वैसे दुर्घटना की सूचना पाकर दीघा थाणे की पुलिस पहुँच गई. पुलिस ने सभी घायलों को दीघा क्षेत्र के कुर्जी हॉस्पिटल में भारती कर दिया है.घायलों का ईलाज शुरू हो चूका है. डॉक्टर के अनुसार दो घायलों की हालत बेहद चिंताजनक है. बाकी दो लोगों को गंभीर चोट आई है लेकिन वो खतरे से बाहर हैं.

पुलिस के अनुसार पटना के गांधी मैदान से सवारी लेकर यह ई-रिक्शा रात 11 बजे  दीघा के लिए निकला था. रात में सड़क खाली थी फिर भी अचानक दीघा गेट नंबर 92 के पास चालक ने अचानक संतुलन खो दिया और सड़क के किनारे खड़े हाइवा में टक्कर दे मारी.वहां मौजूद लोग दुर्घटना देखकर दौड़े. ऑटो में फंसे लोगों को निकाला .अगर स्थानीय लोग वहां मौजूद नहीं होते और तत्काल मदद के लिए नहीं पहुंचाते तो दो लोगों की जान जा सकती थी.इस दुर्घटना में घायल दो लोग खून से लथपथ थे. ज्यादा खून बह जाने से उनकी हालत खराब है.डॉक्टरों का कहना है कि दोनों की हालत चिंताजनक है. बाकी दो लोग खतरे से बाहर हैं.

गौरतलब है कि आजकल पटना में अन-ट्रेंड लडके ई-रिक्शा चला रहे हैं. इनके पास न तो कोई अनुभव है और ना ही कोई लाईसेंस.इंकी वजह से लोगों की जान खतरे में हैं. लोग इनके ई-रिक्शा की सवारी कर अपनी जान रोज जोखिम में डाल रहे हैं.पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भारती कर उनके परिजनों को सूचना दे दी है. खबर लिखे जाने तक किसी के परिजन अस्पताल नहीं पहुंचे थे .

 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.