City Post Live
NEWS 24x7

21वीं सदी में नागिन के इंतकाम की कहानी, नाग के दो हत्यारों को ढूंढकर मार डाला

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : फिल्मों हमने नाग नागिन के इंतकाम की कहानी देखी है.लेकिन किसी को ये भरोसा नहीं होगा कि ये कहानी हकीकत में भी बदल सकती है और वो भी इस जमाने में भी. गुजरात (Gujarat) के गांधीनगर (Gandhi Nagar) जिले के एक घर में सांप नजर आने पर परिवार के सदस्यों ने मार दिया था. लेकिन तीन दिनो के अंदर ही उस परिवार के 2 लोगों की सांप के डंसने से मौत हो गई.मरने वाले दोनों लोग के बीच चाची और भतीजी का रिश्ता है.

खास बात ये है कि इन दोनों को सांप ने एक ही जगह और एक ही तरह से डंसा है. सांप के डंसने के बाद उनकी हालत इतनी बिगड़ गई थी कि समय पर अस्पताल पहुंचने के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका. डॉक्टर का कहना है कि उनकी पूरी बॉडी में जहर बहुत तेजी से फैला, जिससे उनकी मौत हो गई. मृतकों में एक छोटी बच्ची है, जिसकी उम्र मात्र 7 साल थी. ध्यान देने वाली बात है कि ये दोनों घटनाएं अलग-अलग समय और जगहों पर हुई थी.

सुबह करीब 6 बजे जब घर के किनारे लकड़ी इकट्ठा करने महिला गई थी, उसे सांप ने बाये पैर के अंगूठे में डंस लिया. कुछ ही देर के अंदर, घर के पास खेल रही उसी परिवार की 7 साल की बेटी को भी सांप ने बाये पैर के अंगूठे में ही डंस लिया. दोनों की हालत गंभरी थी, लेकिन अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने उन्हें कुछ ही समय में मृत घोषित कर दिया. 3 दिनों के अंदर नाग की मौत का बदला लेने वाली नागिन इस वक्त पूरे इलाके में चर्चाओं का विषय बनी हुई है. नागिन के इंतकाम की 21वीं सदी की ये कहानी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है.लोगों का कहना है कि यह नागिन का इंतकाम है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.