City Post Live
NEWS 24x7

खाना बनाने के दौरान चूल्हे की चिंगारी से लगी भीषण आग, आठ घर हुए राख तो वहीं एक महिला झुलसी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: लखीसराय जिले के अमहरा थाना क्षेत्र के नीमचक गांव में दोपहर के समय भीषण अग्निकांड की घटना हुई. ठंड की समाप्ति के बाद पहली अग्निकांड की घटना हुई जिसमें एक घर में आग लगी और उसके बाद एक-एक करके आठ घरों को अपनी चपेट में ले लिया. अगलगी में आठ घर जलकर पूरी तरह राख हो गए. वहीं इस घटना में आठों परिवारों के लोग पूरी तरह बेघर हो गए है.

अगलगी की इस घटना में पांच लाख रुपए से अधिक की संपत्ति का नुकसान होने की आशंका व्यक्त की गई है. फिलहाल, प्रशासनिक स्तर पर इसका आकलन नहीं किया गया है. आग लगने की खबर मिलते ही स्थानीय लोग और दमकल की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. चंद घंटे में अग्निकांड ने घर के जगह राख का ढेर और ग्रामीणों की आंखों में आंसू छोड़ गया.

सर्दी के मौसम में आशियाने जलकर राख हो गए. अब क्या करेंगे और कहां रहेंगे, रोते-बिलखते ग्रामीणों को यही चिंता सता रही है. जानकारी के अनुसार, मंगलवार की दोपहर अमहरा थाना क्षेत्र के नीमचक गांव में खाना बनाने के क्रम में सुरो महतो के घर से उठी आग ने आठ घरों को राख में बदल दिया. घर के अंदर रखे हुए अनाज, कपड़ा, नकदी, बिछावन, कागजात सहित सभी सामान जलकर राख हो गया. अगलगी की घटना के बाद पीड़ित परिवार राख की ढ़ेर में बचे सामानों को खोज रहे थे. इस दौरान एक महिला का हाथ भी जल गया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.